Home Blog CG में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एम्बुलेंस में मरीज की जगह...

CG में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एम्बुलेंस में मरीज की जगह मिला करोड़ों का गांजा, 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

0

 

Police got a big success in CG, ganja worth crores was found in the ambulance instead of the patient, 2 accused arrested

RO NO - 12784/135  

एम्बुलेंस में भारी मात्रा में गांजा पकड़ने के बाद मीडिया से दूरी बनाई पुलिस , कहा का है एम्बुलेंस ? कहा लेकर जा रहे थे गांजा ? मरीज की जगह कब से हो रही थी गांजा की सप्लाई ? कौन हैं मुख्य गांजा माफिया ? ऐसे कई सवाल लोगों के मन मे क्या इन सब सवालों को हल करेगी पुलिस या विज्ञप्ति जारी कर आदेश निर्देश का पालन करते हुए ठंडे बस्ते में ही चलता करेगी पुलिस खैर यह समय बताएगा।

भाटापारा ग्रामीण थाना पुलिस को एक बहुत बड़ी कामयाबी मिली है। लगातार मुखबीर की सूचना पर जगह-जगह पर नाकेबंदी लगाकर गाड़ियों की चेकिंग दो-तीन दिनों से चल रही थी जिसमें पुलिस के पास अंदेशा था कि कुछ बड़ी तस्करी का मामला सामने आ सकता है जिसको लेकर पुलिस की चौकसी काम आई है और एक बड़े मामले में सफलता मिली। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में 6 अप्रैल को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 108 एम्बुलेंस में 7 क्विंटल गांजा जब्त किया है। गांजे की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। घटना भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र की है।

भाटापारा ग्रामीण थाना पुलिस को गांजे के मामले में सफलता मिली है। करोड़ों का गांजा तस्करी का मामला सामने आया है। जहां एंबुलेंस में गांजे का परिवहन हो रहा था जिसमें करीब 7 क्विंटल गांजा, 24 प्लास्टिक बोरी में 752 पैकेट में था जिसका वर्तमान बाजार मूल्य 2 करोड़ 25 लाख 60 हजार है।साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here