Home Blog ‘सर बहुत इमरजेंसी है…’, IPL देखने के लिए ऑफिस में महिला ने...

‘सर बहुत इमरजेंसी है…’, IPL देखने के लिए ऑफिस में महिला ने बोला झूठ, बॉस ने टीवी पर देख लिया लाइव! फिर…

0

‘Sir, there is a big emergency…’, woman lied in office to watch IPL, boss watched it live on TV! Then…

ऑफिस में कर्मचारियों का झूठ बोलकर कहीं घूमने निकल जाना या कोई बड़ा बहाना बनाकर छुट्टी ले लेना तो आम बात है. लेकिन मुसीबत तब हो जाती है जब दफ्तर के आगे इस झूठ का खुलासा हो जाए. हाल में एक महिला ने ऐसा ही किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 

नेहा द्विवेदी नाम की महिला ने बताया कि वह हाल में हुआ बंगलुरू और लखनऊ का आईपीएल क्रिकेट मैच देखने के लिए स्टेडियम गई थीं. इसके लिए वह ऑफिस से जल्दी निकल गई थीं. अब नतीजा ये हुआ कि उनके पास अगले ही दिन उनके बॉस का मैसेज आया. मैसेज में लिखा था- क्या तुम RCB की फैन हो? नेहा ने जवाब दिया-हां क्यों?
फिर बॉस का जवाब आया- फिर तो तुम्हें कल निराशा हुई होगी. मैंने तुम्हें कल कैच मिस होने पर मैदान में निराश देखा था.16.3 ओवर पर जब कीपर ने कैच मिस कर दिया था तब. नेहा ने जवाब दिया- अनुज रावत ने कैच मिस कर दिया.

बॉस ने जवाब दिया- मैंने तुम्हें टीवी पर एक सेकंड के लिए देखा और पहचान लिया. तो कल तुम इसलिए ऑफिस से जल्दी निकली थी? नेहा ने पोस्ट में बॉस के साथ इस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया. साथ ही नेहा ने कैप्शन में लिखा-कुछ नहीं गायज, ऑफिस में फैमिली इमरजेंसी बोलकर आईपीएल देखने गई थी. हम टीवी पर आ गए.अब मैनेजर के साथ कॉल है.

कैसे फूटा उस फीमेल फैन के झूठ का घड़ा?
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की एक महिला फैन नेहा द्विवेदी ने अपने बॉस को झूठ बोलकर ऑफिस से जल्दी छुट्टी ले ली और मैच देखने स्टेडियम पहुंच गईं. लेकिन उनका भांडा तब फूट गया जब बॉस ने उन्हें टीवी पर देख लिया! नेहा द्विवेदी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड कर पूरी घटना बताई. नेहा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मोये-मोये दिन-ब-दिन असली होता जा रहा है.’ उन्होंने कहा कि मैच देखते हुए बॉस ने उन्हें टीवी पर देखा और मैसेज कर पूछताछ की. बॉस कूल थे, इसलिए नेहा को झूठ बोलने के बाद भी परेशानी नहीं हुई. वीडियो वायरल हो गया है और इसे 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mishraji_ki_bitiya नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 60 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कैमरामैन कह रहा होगा कि आज करूंगा तुम पापियों का पर्दाफाश। दूसरे यूजर ने लिखा- गोलमाल फिल्म की याद आ गई। तीसरे यूजर ने लिखा- वाह मैनेजर साहब आप भी मैच ही देख रहे थे ऑफिस में। वहीं एक यूजर ने लिखा- स्टेटस क्या है, कोई वैकेंसी है?इस वीडियो को अबतक दो लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं और पोस्ट में 4000 लाइक्स के साथ लोगों ने कमेंट्स की बौछार की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here