Home छत्तीसगढ़ सेन समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न हुआ, जिसमें...

सेन समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न हुआ, जिसमें मुख्य अतिथि विधायक इन्द्र साव उपस्थित रहे

0

 

सौरभ बरवाड़@भाटापारा- ढेढीपारी देशहा सेन समाज भाटापारा परिक्षेत्र तरेंगा राज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम दिनांक 8 अप्रैल को सुबह 10 बजे स्थानीय गायत्री मंदिर, बस स्टैण्ड में समस्त स्वजातिय बंधुओं की उपस्थिति में मुख्य अतिथि भाटापारा विधायक इन्द्र साव के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ। जिसमें छ.ग. प्रांत ढ़ेढीपारा देशहा सेन समाज अध्यक्ष एवं पदाधिकारीगण, लवन राज अध्यक्ष एवं पदाधिकारी गण, खैराद राज अध्यक्ष एवं पदाधिकारी गण, तरहार राज अध्यक्ष एवं पदाधिकारी गण, अकलतरा राज अध्यक्ष एवं पदाधिकारी गण, सिरपुर राज अध्यक्ष एवं पदाधिकरी गण, कोरबा परिक्षेत्र अध्यक्ष एवं पदाधिकरी गण, राजिम महासभा अध्यक्ष एवं पदाधिकारी गण, पामगढ़ परिक्षेत्र अध्यक्ष एवं पदाधिकारी गण, खल्लारी महासभा अध्यक्ष एवं पदाधिकारी गण, मरवाही परिक्षेत्र अध्यक्ष एवं पदाधिकारी गण, रायपुर महासभा अध्यक्ष एवं पदाधिकारी गण शामिल हुए।

RO NO - 12784/135  

सर्वप्रथम समाज के अध्यक्ष प्रवीण सेन, उपाध्यक्ष ईश्वर सेन, रामु सेन, कोषाध्यक्ष पोखराज सेन, सचिव टेकराम सेन व सह सचिव ललित सेन ने मुख्य अतिथि विधायक इन्द्र साव का मल्लयार्पण करके स्वागत किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक इन्द्र साव ने अपने उद्धबोधन में कहां कि, नशा किसी भी प्रकार का हो मनुष्य को मनुष्य की जगह दानव बना देता है। इससे व्यक्ति अपने शरीर के नुकसान के साथ-साथ अपनी समाज के अंदर भी व्यक्तिगत क्षति के साथ ही अपनी मानवता को भी खो देता है। आज सभी समाज के हर व्यक्ति को इस बात का अहसास भी होता है। परन्तु फिर भी वह अपनी इस बुरी लत के आगे नतमस्तक होकर यह कार्य लाख मनाही के बावजूद भी करने के लिए बाध्य हो जाता है। जिससे वह अपनी नजरों के आगे गिरकर व समस्त मानव जाति व अपने समाज से बहिष्कृत होने के लिए विवश हो जाता है। आपका समाज भी इस दुर्व्यसनों को छोड़ने की सलाह भी देता है। जैसा कि मैंने आप लोगों के समाज के आमंत्रण पत्र में भी पढ़ा, जिसमें साफ शब्दों में लिखा है कि, मद्यपान किये व्यक्ति को सभा के किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होना है। इसे पढ़कर मुझे हार्दिक प्रसन्नता हुई और यह जान कर भी आज सभी समाज के बुद्धिजीवी व जागरूकगण हर प्रकार के नशे से दूर रहने की सलाह अपने स्वजातिगण व हर समाज के व्यक्तियों से यही उम्मीद रखते है कि वे किसी भी प्रकार के नशे से दूर रहे। मेरा भी आप सभी उपस्थित लोगों से यही नम्र निवेदन है कि आप सभी लोग हर प्रकार के नशे से दूर रहकर अपने परिवार, समाज व अन्य सामान्यजनों के हितों को ध्यान में रखते हुए अपने आप को इस प्रकार के दूर्व्यसन से दूर रखे। यह बात सभी को भली-भांति समझ लेना चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here