Home Blog लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने करवाया हमला, fb पर लिखी – ‘ये...

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने करवाया हमला, fb पर लिखी – ‘ये सिर्फ ट्रेलर था’ ‘सलमान ये आख‍िरी वॉर्निंग है, तुमने दाऊद को भगवान मान…

0

Lawrence Bishnoi’s brother got attacked, wrote on FB – ‘It was just a trailer’ ‘Salman, this is the last warning, you considered Dawood as God…

बालीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में बड़ी खबर सामने आई है। लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के भाई ने Salman Khan के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है। लॉरेंस का भाई अनमोल अमेरिका में है। उसने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग का जिम्मा लिया है। साथ ही उसने धमकाते हुए कहा कि ये हमला तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया था। ये हमारी पहली और आखिरी वार्निंग है। अभी पिक्चर बाकी है।

RO NO - 12784/135  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह 4:55 में फायरिंग की गई. भाईजान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने 2 बाइक सवारों ने 6 राउंड फायरिंग की. बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और और भाग गए. अब सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने ली है. हमले के दावे को लेकर एक पोस्ट वायरल हो रहा है. वहीं क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने दावा किया है कि एक गोली सलमान खान के घर के अंदर मिली है.
हमने सिर्फ ट्रेलर दिखाया, अब गोली घर पर नहीं चलेगी’

अनमोल ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है, “ॐ जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत. हम अमन चाहते हैं. जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही. सलमान खान हमने ये तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखरी वार्निंग है. इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी.”

पोस्ट में आगे कहा गया, “तुमने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है, बाकी ज्यादा बोलने की हमें आदत नहीं है. लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप.”

लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक पोस्ट में इसकी जिम्मेदारी ली है। अनमोल बिश्नोई ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि,ये सिर्फ सलमान खान के लिए एक ट्रेलर की तरह है। यह सलमान खान के लिए पहली और आखिरी चेतावनी है। उन्होंने ये भी दावा किया है कि अब गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी। (वनइंडिया हिंदी इस वायरल फेसबुक पोस्ट की पुष्टि नहीं करता है)

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक पर लिखा,

”हम अमन चाहते हैं, जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही, सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है। ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो, यह पहली और आखरी वार्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगे और जिस दाउद इब्राहिम और छोटा शकील को, तुमने भगवान मान रखा है, उसके नाम के हमने दो कुत्ते पाले हुए हैं, बाकी ज्यादा बोलने की मुझे आदत नहीं जय श्री राम, जय भारत, (Lawrence bishnoi group)”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here