Home Blog मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का हुआ एक्सीडेंट, टूटी हाथ की दो हड्डियां,...

मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का हुआ एक्सीडेंट, टूटी हाथ की दो हड्डियां, , काम छोड़ पत्नी के पास पहुंचे विवेक दहिया

0

Famous actress Divyanka Tripathi met with an accident, broke two bones of her hand, Vivek Dahiya left work and reached his wife.

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के लाखों चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने नेचर के लिए भी जानी जाती हैं. इसी बीच दिव्यांका के चाहने वालों के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दिव्यांका का एक्सीडेंट हो गया है. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. इस बात की जानकारी दिव्यांका के पति विवेक दहिया और पीआर टीम की तरफ से सोशल मीडिया पर दी गई है.

RO NO - 12784/135  

टीवी एक्ट्रेस फिलहाल मेडिकल केयर में हैं. माना जा रहा है कि बीते दिन उनका एक्सीडेंट हुआ है. साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि दिव्यांका की बांह की दो हड्डियां टूट गई हैं. विवेक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिव्यांका के हाथ का एक एक्स-रे भी शेयर किया है. फिलहाल एक्ट्रेस को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. जैसे ही विवेक को दिव्यांका के एक्सीडेंट की खबर मिली उन्होंने अपना लाइव सेशन कैंसिल कर दिया और तुरंत अस्पताल पहुंचे.

वह मेडिकल केयर में हैं। उनके ठीक होने तक विवेक उनके साथ हैं। हम आपके सहयोग के लिए आपको धन्यवाद करते हैं। आप भी हमारे साथ दिव्यांका के जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कीजिए। विवेक आपके साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हैं और जल्द ही आपके साथ जुड़ेंगे।-टीम विवेक”… एक और स्टोरी में विवेक की टीम की तरह से यह भी जानकारी दी गई है कि दिव्यांका के हाथ की दो हड्डियां टूट गई हैं और उनकी सर्जरी होगी। इस स्टोरी में एक एक्स-रे की फोटो भी शेयर की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, दिव्यांका, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में हैं।

एक्ट्रेस की होगी ये सर्जरी
ये पोस्ट देखने के बाद भी फैंस खुद को संभाल नहीं पाएंगे। दरअसल, अगली इंस्टाग्राम स्टोरी में एक X -ray की फोटो शेयर की गई है। इसमें टूटी हुई हड्डियां दिखाई दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्टर की टीम ने लिखा, ‘दिव्यांका मैडम के हाथ की दो हड्डियां टूट गई हैं और कल उनकी सर्जरी होगी। वो सुरक्षित हाथों में हैं।’ अब एक्ट्रेस की सर्जरी की खबर सुनकर फैंस बेहाल हो रहे हैं। अभी हाल ही में दिव्यांका एक बड़ी सर्जरी से गुजरी हैं। लिगामेंट सर्जरी के बाद रिकवरी का वीडियो उन्होंने खुद फैंस के साथ शेयर किया था। अब एक बार फिर उन्हें सर्जरी का दर्द सहना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here