Home Blog लड़की के मुंह में मिर्च पाउडर भरकर Fevikwik से चिपकाया था, जिस...

लड़की के मुंह में मिर्च पाउडर भरकर Fevikwik से चिपकाया था, जिस कमरे में बंधक रही लड़की, वहां पहुंची पुलिस, अब आरोपी के घर पर चलेगा बुलडोजर! क्या है पूरा मामला

0

Chilli powder was filled in the girl’s mouth and pasted with Fevikwik, police reached the room where the girl was held hostage, now bulldozer will run on the accused’s house! what is the whole matter

मध्य प्रदेश के गुना में एक लड़की के साथ हुई हैवानियत की कहानी कुछ ऐसी है, जिसे सुनकर दिल दहल जाएगा. लड़की पड़ोस में रहने वाले अयान पठान नाम के लड़के से प्यार कर बैठी थी, लेकिन अयान की नजर लड़के मकान पर थी. वो मकान को हड़पना चाहता था. जब इस बात की भनक लड़की को लगी तो वह उससे दूर होने की कोशिश करने लगी.

RO NO - 12784/135  

बस इसी बात को लेकर अयान पठान ने लड़की को ऐसी यातनाएं दीं कि देखने वालों का कलेजा कांप जाए. पीड़ित लड़की और आरोपी दोनों अलग-अलग समुदाय से हैं. इस घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है.

इस मामले में नया खुलासा हुआ है. पुलिस का कहना है कि लड़की के साथ अयान पठान ने 17 अप्रैल की रात हैवानियत की. उसने बुरी तरह पीटा और फिर मुंह में मिर्च पाउडर भरकर फेवीक्विक से होंठ चिपका दिए. वह लड़की को एक महीने से बंधक बनाए हुए था और मारपीट करता था.

दरअसल पुलिस ने आरोपी अयान पठान के घर पर चला बुलडोजर चला कर उसे जमींदोज कर दिया है. प्रशासन ने 375 फुट के कब्जे वाले हिस्से को गिराया है. जो कि सरकारी जमीन और फर्जी दस्तावेजों के आधार पर बनाया गया था. पिछले दिनों आए इस मामले के बाद सबकी रूह कांप गई थी. फिलहाल आरोपी अयान जेल में बंद है.

क्या है पूरा मामला
अयान खान पर आरोप है कि उसने गुना की एक युवति को झूठे प्रेम जाल में फंसाया और उससे शादी करने का दबाव बनाया. युवति के पिता का निधन हो चुका है और वो अपनी मां की इकलौती बेटी है. ऐसे में अयान ने मां का मकान अपने नाम पर करवाने के लिए कहा और युवति के इंकार करने पर अयान ने युवति की बुरी तरह से पिटाई की और उसके जख्मों पर लाल मिर्च छिड़क दी. वहीं जब युवति दर्द से चिल्लाई तो अयान ने होठों पर फेविक्विक चिपका दी, जिससे उसकी आवाज बाहर ना जा सके. युवति किसी तरह अयान के चंगुल से निकलकर मां के पास पहुंची और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई. अयान पर 60 लीटर अवैध शराब रखने का भी आरोप है और कोर्ट ने उसे रिमांड पर भेज दिया है.
पूरे मामले को लेकर क्या बोले अधिकारी?
ASP मानसिंह ठाकुर ने बताया कि “पिपरोधा कोट की एक वस्ती है जहां पर अयान खान नाम के व्यक्ति का अतिक्रमण पाया गाय था, उसके द्वारा शासकीय जमीन पर घर का निर्माण कराया गया था. उसके संबंध में न्यायालय, नायब तहसीलदार से नोटिस जारी करके जवाब मांगा गया था, जवाब न मिलने के बाद इसके बाद अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई है. इस दौरान एमपी पुलिस फोर्स अयान के घर के बाहर तैनात थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here