Home Blog एकतरफा प्यार, लड़की ने शादी करने से किया इंकार…असिस्टेंट प्रोफेसर ने फांसी...

एकतरफा प्यार, लड़की ने शादी करने से किया इंकार…असिस्टेंट प्रोफेसर ने फांसी के फंदे से झूलकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा – ‘युवती के कई के साथ था अफेयर, जब शादी के बात की तो कर दिया इनकार’

0

One-sided love, the girl refused to marry… Assistant professor committed suicide by hanging himself, wrote in the suicide note – ‘The girl had affairs with many people, when they talked about marriage, she refused’

भिलाई में एक निजी कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर ने सुसाइड कर लिया है। दरहसल मृतक मनीष शर्मा ने बीती रात अपने घर में फांसी के फंदे में लटक कर जान दे दी। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें एक लड़की का जिक्र है, मृतक किसी लड़की से प्यार करता था, परन्तु लड़की का किसी और लड़के से अफेयर था। इसके बाद भी मृतक उस लड़की से शादी करना चाहता था। उसने जब लड़की को प्रोपोज़ किया तो लड़की ने उसे मना कर दिया। तब अस्सिटेंट प्रोफेसर हताश होकर मौत को गले लगा लिया। ये मामला वैशाली नगर थाना क्षेत्र का है। मृतक रूंगटा कॉलेज में कार्यत था।लड़की से पूछताछ के बाद पता चल पायेगा का कि घटना से पहले मृतक और लड़की के बीच में क्या कुछ विवाद हुआ था। मामले की जांच पुलिस कर रही है।

RO NO - 12784/135  

जानकारी के मुताबिक, घटना वैशाली नगर थाना क्षेत्र की है। मनीष अपने परिवार के साथ आदिवासी भवन के पास रामनगर में रहता था। शनिवार को पूरे परिवार के साथ खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। रात से सुबह तक के कमरे की लाइट जलती रही। सुबह कमरे में लाइट जलते देख माॅर्निंग वाॅक पर निकले चाचा ने कमरे के बाहर से आवाज लगाई। कोई जवाब नहीं मिलने पर माॅर्निंग वाॅक पर चले गये। वहां से लौटने के बाद फिर से मनीष को आवाज लगाए। लेकिन इस बार भी कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद खिड़की से झांककर देखा तो कमरे के अंदर भतीजे की लाश फंदे पर लटकी थी। जिसके बाद उन्होंने बाकी घरवालों और पुलिस को सूचना दी.

दो बहनों के इकलौते भाई थे मनीष

पंडित धनेश शर्मा रामनगर शकुंतला विद्यालय के पास रहते हैं। उनका संयुक्त परिवार है। उसमें धनेश शर्मा के भाई और उनका परिवार भी रहता है। धनेश शर्मा की तीन संतानें हैं, जिसमें दो बेटियां हैं, मनीष इकलौता बेटा था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here