Home Blog Deepika Singh के डांस से इंप्रेस हुई Madhuri Dixit, पहली बार यूजर्स...

Deepika Singh के डांस से इंप्रेस हुई Madhuri Dixit, पहली बार यूजर्स ने की तारीफ, बोले- इसे तो डांस आता है

0

Madhuri Dixit was impressed by Deepika Singh’s dance, for the first time users praised her, said – she knows dance

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. लंबे ब्रेक के बाद अब वो इस समय ‘मंगल लक्ष्मी’ में नजर आ रही है. इस शो को फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस सिरियल के प्रमोशन के लिए दीपिका सिंह (Deepika Singh) ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंचीं थी. यहां उन्हें अपने डांस के लिए पहली बार सोशल मीडिया यूजर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.

RO NO - 12784/135  

बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन अपने अजब-गजब डांस मूव्ज को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं. डांस दीवाने के सेट पर दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने माधुरी दीक्षित के गाने पर उन्हीं के सामने डांस किया तो दर्शक क्या खुद माधुरी भी काफी इंप्रेस हो गईं हैं.

वीडियो में दीपिका का डांस देखकर माधुरी दीक्षित को खुश होकर ताली बजाते देखा जा सकता है. वहीं यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘यहां तो अच्छे से डांस कर रही हैं, रील्स में क्या हो जाता है इन्हें?’ एक और यूजर ने लिखा- ‘मैं तो अभी भी बता रहा हूं, ये अपने वीडियो में जान बूझकर गंदा डांस करती हैं.’ एक यूजर ने कमेंट किया- ‘यहां पर देखो कितना अच्छा डांस कर रही हैं, रील्स में पता नहीं इन्हें क्या हो जाता है.’

‘मंगल’ वाले लुक में दिखीं दीपिका

दीपिका सिंह शो मंगल लक्ष्मी में मंगल नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं. इस शो का प्रमोशन करने जब वह डांस दीवाने के सेट पर पहुंची तो अपने सीरियल वाले लुक में ही नजर आईं. पीले रंग की बॉर्डर वाली साड़ी के साथ लाल ब्लाउज पहने दीपिका ठीक उसी अंदाज में दिखीं, जिस तरह वह सीरियल मंगल लक्ष्मी में दिखती हैं. दीपिका ने माधुरी दीक्षित के सामने उनके सुपरहिट गाने ‘आचा नच ले’ पर डांस किया. दीपिका ने माधुरी के डांस स्टेप्स फॉलो किए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here