Home Blog दूल्हा गंजा, नकली बाल लगाकर पहुंचा था शादी करने, दूल्हे की जमकर...

दूल्हा गंजा, नकली बाल लगाकर पहुंचा था शादी करने, दूल्हे की जमकर पिटाई ,ऐसे हुआ मामले का खुलासा

0

The groom arrived bald, wearing fake hair, for the wedding, the groom was beaten badly, this is how the matter came to light

कोरबा जिले में दूल्हे को लड़की वालों ने जूते की माला पहना कर जमकर पीटा। दूल्हे के पहले से शादीशुदा होने की जानकारी लड़की वालों को एक युवती ने व्हाट्सऐप पर फोटो-वीडियो भेजकर दी। शादी पूरी होने से पहले ही लड़की वालों की दूल्हे की असलियत का पता चल गया, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ। मंगलवार शाम की इस घटना के बाद मामला शांत कराने पहुंची पुलिस से भी लोगों की नोंकझोंक हो गई।

RO NO - 12784/135  

ये है मामला: पड़ोसी जिले जांजगीर चांपा से बारात कोरबा के सीतामढ़ी आई थी. दूल्हा दादू राम और दुल्हन पूर्व परिचित थे. रस्म रिवाज से शादी की तैयारी हुई. इसी दौरान मंगलवार को शादी के ठीक कुछ घंटों पहले दुल्हन के भाई को एक लड़की का फोन आया. फोन करने वाली, कोई और नहीं. दूल्हे की एक्स गर्लफ्रेंड थी. जिसने दुल्हन के भाई को कुछ फोटो और आपत्तिजनक जानकारियां भेज दी. बस फिर क्या था शादी वाले घर में जमकर हंगामा हुआ. एक्स गर्लफ्रेंड ने दूल्हे के बारे में कई और बातों का खुलासा किया.

दरअसल, घटना मंगलवार 23 अप्रैल शाम की है। कोतवाली थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी गांव में जांजगीर चांपा से एक बारात आई थी। दुल्हन के घर रीति-रिवाज के साथ शादी की तैयारी चल रही थी। दुल्हन भी सज-धजकर तैयार थी। इसी बीच दुल्हन के भाई को एक युवती का फोन आया। फोन करने वाली कोई और नहीं, दूल्हे दादू राम की प्रेमिका थी। जिसने कुछ फोटो और जानकारियां दी। फिर क्या था दूल्हे की असलियत का पता लगते ही दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे पक्ष से जमकर वाद विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे को जूतों की माला पहनाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

लोगों में दिखा गुस्सा
युवक के पहले से शादीशुदा होने की सच्चाई जानने के बाद दुल्हन के परिवार में भारी आक्रोश है. शादी होने ही वाली थी कि मामले का खुलासा हो गया. दूल्हा दादूराम गुजरात में खुद को असिस्टेंट मैनेजर बताकर रिश्ता तय किया था, जो पूरी तरह फर्जी निकला. दूल्हे की पिटाई की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी दूल्हा को थाने लाया गया. इसके बाद बस्ती के लोग काफी संख्या में दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली थाना पहुंच गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here