Home Blog Mahadev Betting App Case: पुलिस के शिकंजे में साहिल खान, इस सिटी...

Mahadev Betting App Case: पुलिस के शिकंजे में साहिल खान, इस सिटी से किया गिरफ्तार

0

Mahadev Betting App Case: Sahil Khan in the clutches of police, arrested from this city

महादेव बेटिंग ऐप मामले में अब तक कई फिल्मी सितारों के जुड़ने का मामला सामने आ चुका है और अब इस सूची में अभिनेता साहिल खान का नाम भी शुमार हो गया है।

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बॉम्बे उच्च न्यायालय से साहिल को अग्रिम जमानत नही मिला और गिरफ्तारी से बचने के लिए साहिल मुंबई छोड़कर फरार हो गया था। करीब 40 घंटे पीछा करने पर पुलिस ने साहिल को आखिर पकड़ लिया।

साहिल बार-बार अपना लोकेशन बदलता रहा था। सालिह को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से गिरफ्तार किया गया है जहां से उसे मुंबई ले लाया जा रहा है। महादेव सट्टेबाजी एप मामले में उन्हें मुंबई पुलिस एसआईटी ने हिरासत में लिया है।

क्या है महादेव बेटिंग ऐप

महादेव बेटिंग ऐप मामले में पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार यह घोटाला करीब 15,000 करोड़ रुपए का है। पिछले साल रवि उप्पल, जो इस केस का मुख्य आरोपी था, को दुबई में लोकल अथॉरिटी ने पकड़ था। 2023 में माटुंगा पुलिस द्वारा एक सोशल एक्टिविस्ट प्रकाश बनकर की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई थी। इसमें कहा गया था कि फुटबॉल, टेनिस, तीन पत्ती पर बेटिंग करने के लिए कई वेब साइट डिजाइन की गई है। इन्वेटिगेशन में करीब 67 बेटिंग साइट्स का पता चला था। इसी के तहत साहिल और 31 अन्य लोगों के खिलाफ जांच चल रही है। पुलिस की मानें तो उनके बैंक खाते, मोबाइल फोन, लैपटॉप आदि की जांच की जा रही है।

साहिल ने दावा किया कि उनका अनुबंध 24 महीने के लिए था, जिसमें उनके सोशल मीडिया पर प्रचार वीडियो पोस्ट करने के लिए 3 लाख का मासिक भुगतान था. इसके बावजूद, अदालत ने अवैध संचालन में उनकी प्रत्यक्ष संलिप्तता का हवाला देते हुए उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी. वहीं अधिकारियों ने उल्लेख किया कि साहिल खान, एक फिटनेस विशेषज्ञ और यूट्यूबर के रूप में, कथित तौर पर ऐप को बढ़ावा देने और अधिक लोगों को इसका उपयोग करने के लिए लुभाने के इरादे से सेलिब्रिटी सभाएं आयोजित करते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here