Home Blog Bharti Singh : तीन दिन दर्द में तड़पतीं रहीं कॉमेडियन भारती सिंह...

Bharti Singh : तीन दिन दर्द में तड़पतीं रहीं कॉमेडियन भारती सिंह पेट में दर्द की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती हैं, सर्जरी से ही हो सकती हैं ठीक

0

Bharti Singh: Comedian Bharti Singh, who was in pain for three days, is admitted in the hospital after suffering from stomach pain, she can be cured only through surgery.

कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों रियलिटी शो डांस दीवाने 4 को होस्ट कर रही हैं. शो के अलावा भारती अक्सर अपने व्लॉग के जरिए फैंस को एंटरटेन करती रहती है. लेटेस्ट व्लॉग में भारती ने बताया कि वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट है. व्लॉग में उन्होंने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने के लिए कहा. कॉमेडियन ने बताया कि उन्हें कुछ दिन से पेट में काफी दर्द हो रहा था. जब ये दर्द बर्दाशत से बाहर हो गया तो वो अस्पताल चेकअप के लिए गई, जहां उन्हें पता चला कि उनके गाल ब्लैडर में स्टोन है.

RO NO - 12784/135  

भारती सिंह की बिगड़ी तबीयत!

भारती सिंह (Bharti Singh Health) का नया व्लॉग यूट्यूब पर आते ही वायरल हो गया है. नए व्लॉग में भारती सिंह अस्पताल में नजर आ रही हैं, जिसे देख कॉमेडियन के फैंस टेंशन में आ गए हैं. वीडियो के शुरुआत में भारती सिंह कहती हैं- आई एम सॉरी, ऐसी सिचुएशन दिखानी नहीं चाहिए लेकिन मैं क्या करूं. मुझे बताना था कि व्लॉग ना आए तो वजह ये है. मुझे फूड इंफेक्शन हो गया है, पेट का इंफेक्शन तो रात भर से बुरे हाल हैं लेकिन अब काफी ठीक हूं मैं.

तीन दिन दर्द में तड़पतीं रहीं भारती सिंह

भारती सिंह ने खुलासा किया कि वह पिछले कुछ दिनों से दर्द में हैं. उनके अचानक पेट में दर्द हुआ और उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ा. भारती ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने फैंस को अपनी हालत के बारे में बताया. भारती सिंह ने बताया कि तीन दिन तक उन्हें पेट में दर्द हुआ. पहले उन्हें लगा कि ये एसिडिटी है. तीन दिनों से दर्द की वजह से भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया में से कोई भी सो नहीं पाया है.

भारती सिंह के गॉल ब्लेडर में स्टोन!

भारती सिंह (Bharti Singh News) ने व्लॉग में अपनी हालात बताई है. साथ ही बताया है कि डॉक्टर ने कई टेस्ट किए हैं, जिसके बाद पता चला है कि उनकी दिक्कत गंभीर है. टेस्ट के बाद पता चला है कि उनके गॉल ब्लेडर में स्टोन है, वो भी किसी वेन में फंसा है. भारती व्लॉग में कहती हैं- मैं कुछ भी खाती-पीती हूं तो दुखता है और उल्टी हो जाती है.
सर्जरी से ही हो सकती हैं ठीक
भारती ने अपने फैंस को ये भी बताया कि उनकी स्थिति का एकमात्र समाधान सर्जरी है और वह सर्जरी कराएंगी। वह अपने फॉलोअर्स को अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने के लिए भी कहती हैं और उन्हें पेट दर्द होने पर टेस्ट कराने की सलाह देती हैं क्योंकि शुरू में उन्होंने अपने लक्षणों को गैस्ट्रो-संबंधी और एसिडिटी की समस्या समझ लिया था।
भारती सिंह ने हॉस्पिटल से रोकर बताया हाल

व्लॉग में भारती सिंह अपने बेटे गोला को याद करते हुए रो देती हैं. उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने बेटे के जन्म के बाद से उससे इतने दिन तक दूर नही रही हैं और वह बस यही चाहती हैं कि किसी भी मां को अपने बच्चे से दूर न रहना पड़े. भारती सिंह ने बताया कि जब भी हम आसपास नहीं होते हैं तो गोला उन्हें ढूंढने की कोशिश करता है और मम्मी-पापा को एक साथ बुलाता है.

भारती सिंह इन दिनों ‘डांस दीवाने सीजन 4’ को होस्ट कर रही हैं. माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी इसमें जज हैं. कॉमेडियन भारती सिंह इससे पहले ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’, ‘खतरा खतरा खतरा’, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और कई टीवी शो को होस्ट कर चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here