Home Blog शिवसेना (UBT) नेता को रैली में ले जाने आया हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश...

शिवसेना (UBT) नेता को रैली में ले जाने आया हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश ,पायलट ने कूदकर बचाई जान

0

Helicopter carrying Shiv Sena (UBT) leader to the rally crashed, pilot saved his life by jumping

एक निजी हेलीकॉप्टर के लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर उद्धव शिवसेना की उप नेता और प्रवक्ता सुषमा अंधारे को लेने जा रहा था। हालांकि, भगवान का शुक्र रहा कि पायलट की जान बाल-बाल बच गई।

RO NO - 12784/135  

जान बचाने को कूदा
पायलट ने अपनी जान बचाने के लिए हेलिकॉप्टर से कूदने का फैसला लिया। कूदने से वह बाल-बाल बच गया, लेकिन वह घायल हो गया। हालांकि रायगड के महाड शहर में हुई दुर्घटना में सफेद और नीले रंग का रोटरी-विंगर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस और बचाव दल घटना की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं, अंधारे चुनाव प्रचार के लिए एक कार में रवाना हुईं।

महाराष्ट्र के महाड़ में शिवसेना (यूबीटी) के नेता सुषमा अंधारे के लिए सभा में ले जाने आया हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया. सुषमा अंधारे के हेलीकॉप्टर में चढ़ने से पहले ही हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है. पायलट सुरक्षित है. अंधारे द्वारा साझा की गई लाइव वीडियो रिकॉर्डिंग के मुताबिक हेलीकॉप्टर एक अज्ञात जगह पर लैंडिंग का प्रयास कर रहा था और अचानक ऐसा लगा कि वह मुड़ गया, लड़खड़ा गया, संतुलन खो दिया और फिर खुले मैदान में धूल के बादल में तेज आवाज के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

हादसे को लेकर पुलिस ने क्या कहा ?

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक सोमनाथ घार्गे ने बताया कि सुबह करीब 9.30 बजे पायलट ने महाड में एक अस्थायी हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतारने की कोशिश की और उस दौरान हेलीकॉप्टर एक ओर झुक गया.उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि जब हेलीकॉप्टर नीचे उतरते हुए जमीन के बेहद नजदीक था तब उसकी तेज हवा से उड़े धूल के गुबार की वजह से यह हादसा हुआ होगा.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here