Home Blog Jyoti Roy Private Video Leak: इस खूबसूरत एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक,38...

Jyoti Roy Private Video Leak: इस खूबसूरत एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक,38 साल की फेमस हीरोइन के प्राइवेट पिक्चर्स लीक

0

Jyoti Roy Private Video Leak: Private video of this beautiful actress leaked, private pictures of 38 year old famous heroine leaked.

फिल्म इंडस्ट्री में सेलिब्रिटी के पर्सनल पिक्चर्स और वीडियो लीक होना आम बात है. लेकिन ऐसा होने से कहीं न कहीं एक्टर की इमेज पर असर पड़ता है. हाल ही में एक अभिनेत्री की पर्सनल के प्राइवेट वीडियो लीक हो गए हैं जिसके बााद इंटरनेट पर हंगामा मच गया है. उस अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई है जो वायरल हो रही हैं.
एक साउथ अभिनेत्री के वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है. उनका नाम ज्योति राय है जो कन्नड़ टेलीविजन में एक्टिव हैं. जानकारी के अनुसार, एक एक्स यूजर अभिनेत्री को ये कहते हुए धमकी दे रहा था कि जैसे ही उसका यूट्यूब चैनल 1000 सब्सक्राइबर्स तक पहुंच जाएगा, वो उनकी प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो को लीक कर देगा.

RO NO - 12784/135  

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक यूजर्स द्वारा एक्ट्रेस के कई वीडियोज और प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल की गईं। इसके बाद अनजान शख्स ने एक्ट्रेस से ये भी कहा कि वो उनका वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर देगा। एक पॉपुलर और सम्मानित एक्ट्रेस के साथ ऐसा होता देख कर उनके फैन्स काफी अपसेट नजर आ रहे हैं। फैन्स ने उन लोगों के खिलाफ एक्शन की मांग की है, जिन्होंने एक्ट्रेस की प्राइवेसी भंग करने की कोशिश की है। कुछ लोगों सोशल मीडिया पर बेंगलूरु पुलिस को टैग करते हुए जल्द से जल्द केस की जांच की मांग कर रहे हैं।

कौन हैं ज्याति रॉय:- ज्योति रॉय कन्नड़ इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम हैं। एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी, लेकिन फिर कुछ समय बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री की ओर कदम बढ़ाया। अब तक के एक्टिंग करियर में वो 20 से ज्यादा शोज में काम कर चुकी हैं। उन्हें अपने फेमस कैरेक्टर बंदे बारतवा काला के लिये जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने सीतारामा कल्याणा, गंधादा गुड़ी, 99 और दीया वर्णपतला जैसी फिल्मों में भी काम किया है। फिलहाल एक्ट्रेस टीवी शो गुपेदंता मानुसू में दिख रही हैं। ज्योति अकसर ही सोशल मीडिया पर अपनी गॉर्जियस तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती हैं, जिसका उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार भी रहता है। इंस्टाग्राम पर उनके 465K फॉलोअर्स हैं। उनके फॉलोअर्स की गिनती हर दिन बढ़ती जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here