Home Blog रास्ते में गुंडों ने जमकर पीटा-टूटी नाक की हड्डी, मांगा इंसाफ कन्नड़...

रास्ते में गुंडों ने जमकर पीटा-टूटी नाक की हड्डी, मांगा इंसाफ कन्नड़ अभिनेता Chetan Chanddrra पर हुआ हमला,

0

On the way, goons beat him severely, broke his nose, demanded justice, Kannada actor Chetan Chanddrra was attacked,

कन्नड़ अभिनेता चेतन चंद्रा (Chetan Chanddrra) जो पीयूसी, प्रेमिज्म, राजधानी और जरासंध जैसी लोकप्रिय फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अब एक्टर को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, देर रात उन पर हमला हो गया।
रविवार रात बेंगलुरु के पास कागलीपुरा में अभिनेता पर करीब 20 लोगों ने हमला किया, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

RO NO - 12784/135  

एक्टर ने शेयर किया खून से लथपथ वीडियो

एक तरफ जहां पूरा देश बीते रविवार को मदर्स डे सेलिब्रेट कर रहा था। ऐसे में अभिनेता चेतन चंद्रा (Chetan Chanddrra) भी अपनी मां को मंदिर लेकर गए थे। जब वह दर्शन करके वापस लौट रहे थे तब कथित तौर पर लगभग 20 व्यक्तियों के एक समूह ने उन पर हमला कर दिया। अभिनेता ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह बता रहे है कि नशे में धुत व्यक्ति ने उनकी कार को टक्कर मारी थी। इसके बाद कई लोग उनकी कार का पीछा करने लगे। इसके बाद एक बड़ा समूह इकट्ठा हुआ और कागलीपुरा के पास उन पर हमला कर दिया।

एक्टर पर हुआ जानलेवा हमला

एक्टर चेतन चंद्रा ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर करके हमले के बारे में जानकारी दी है, जिसके बाद उनके तमाम फैंस उनकी सेफ्टी को लेकर चिंता में हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपना जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो बुरी तरह खून से लथपथ नजर आ रहे हैं. एक्टर के मुंह और नाक से खून बह रहा है. कपड़े भी खून में सने हुए हैं. एक्टर की आंख में भी चोट लगी है.
अपने साथ हुए डरावने हमले के बारे में बात करते हुए चेतन ने बताया कि रविवार को मदर्स डे के दिन वो अपनी मां संग मंदिर से लौट रहे थे. तभी उनपर कुछ गुंडों की गैंग ने हमला कर दिया. हमले में उनकी नाक की हड्डी भी टूट गई.

20 लोगों ने किया हमला

चेतन चंद्रा ने कहा कि पहले नशे में धुत एक शख्स ने उनका पीछा किया और फिर उनकी पर टक्कर मारने लगा. उन्होंने जब शख्स से कार पर टक्कर मारने की वजह पूछी तो कुछ ही मिनटों में 20 लोगों का ग्रुप वहां आया और उनपर हमला कर दिया. एक्टर ने बताया कि हमलावरों के ग्रुप में एक महिला भी शामिल थी.

एक्टर ने मांगा इंसाफ

चेतन ने अपने वीडियो में कहा- देखिए आज मेरे साथ क्या हुआ है. उन्होंने मुझपर अटैक किया और मेरी नाक तोड़ दी. पुलिस ने मेरा ट्रीटमेंट करवाया. लेकिन वो गैंग फिर से वापस आया और उन्होंने मेरी कार डैमेज कर दी. ये काफी खतरनाक था. एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बहुत डरावना एक्सपीरियंस था. मुझे इंसाफ चाहिए. उन्होंने साथ में हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई.

कौन हैं चेतन चंद्रा?

चेतन चंद्रा एक फेमस कन्नड़ एक्टर हैं. वो पीयूसी, प्रेमिज्म, राजधानी और जरासंध जैसी फिल्मों में शानदार काम कर चुके हैं. उनका टेलीविजन सीरियल ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ भी खूब फेमस हुआ था. बता दें कि एक्टर पर हुए हमले के बाद से फैंस उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता में हैं.

एक्टर ने करवाई पुलिस में शिकायत दर्ज

चेतन चंद्रा ने खुलासा किया कि झगड़े के दौरान उन्हें कई चोटें आईं, जिसमें उनकी नाक भी टूट गई। उन्होंने नजदीकी अस्पताल पहुंचे और अपना इलाज करवाया। इस दौरान वह इंस्टा पर लाइव आए और अभिनेता ने दर्शकों को हमले के बारे में सूचित किया और न्याय की अपनी मांग पर जोर देते हुए कहा कि उन्होंने घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here