Home Blog किसी के सहारे की जरूरत नहीं, बोले- शेर अकेले मैदान में है,...

किसी के सहारे की जरूरत नहीं, बोले- शेर अकेले मैदान में है, भोजपुरी स्टार पवन सिंह के सपोर्ट में आए खेसारी लाल यादव,

0

There is no need of anyone’s support, he said – the lion is alone in the field, Khesari Lal Yadav came in support of Bhojpuri star Pawan Singh,

बिहार की काराकाट लोकसभा सीट इस बार काफी हॉट सीट मानी जा रही है. दरअसल काराकाट लोकसभा सीट से इस बार भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह भी चुनावी मैदान में लड़ाई लड़ रहे हैं. वहीं अब भोजपुरी सिनेमा के एक और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी पवन सिंह के समर्थन में आ गए हैं. खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के समर्थन में अपनी बात रखते हुए कहा कि शेर अकेले मैदान में है, उन्हें किसी की जरूरत नहीं है.
खेसारी लाल यादव ने कहा कि राजनीति दल का सहारा वही लोग लेते हैं जो कमजोर होते हैं पवन सिंह को किसी दल की जरूरत नहीं है. पवन सिंह को बीजेपी से निष्कासित करने के सवाल पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि पवन सिंह शेर हैं और वह अकेले चुनाव जीतेंगे. पवन सिंह के समर्थन में मैं भी काराकाट जाऊंगा. रोड शो से लेकर हेलीकॉप्टर शो सभी करूंगा.

RO NO - 12784/135  

पवन सिंह बिहार के शेर हैं : खेसारी लाल यादव

रविवार को मीडिया से बात करते हुए खेसारी लाल यादव ने कहा कि पवन सिंह शेर हैं और शेर मैदान में अकेला है. उसे किसी की जरूरत नहीं है. राजनीतिक दलों का समर्थन वही लोग लेते हैं जो कमजोर होते हैं. पवन सिंह को किसी पार्टी की जरूरत नहीं है. खेसारी ने कहा कि पवन सिंह बिहार के शेर हैं, वो अकेले ही सबके लिए काफी हैं. पूरा बिहार उनके साथ है.
पवन सिंह के बीजेपी से निष्कासन को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा कि पवन सिंह अकेले चुनाव जीतेंगे, वो शेर हैं, बिहार के राजा हैं. जहां तक कलाकारों की बात है तो पवन सिंह ने भोजपुरी के लिए काफी काम किया. इसलिए मेरा समर्थन और संवेदनाएं हमेशा उनके साथ हैं. जहां तक पार्टी का सवाल है तो कलाकार के लिए पार्टी कोई मायने नहीं रखती.

रोड शो से लेकर हेलीकॉप्टर शो तक सब कुछ होगा : खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव ने ये भी कहा कि वो पवन सिंह के समर्थन में काराकाट भी जाएंगे. जहां रोड शो से लेकर हेलीकॉप्टर शो तक सब कुछ होगा. बीजेपी नेताओं के प्रचार पर खेसारी ने कहा कि उनका सम्मान है, ये उनका काम है. लेकिन चुनाव में कौन भारी पड़ेगा ये तो नतीजों के बाद पता चलेगा. पवन सिंह का जितना तो तय है.

पवन सिंह ने कारकाट का मुकाबला किया त्रिकोणिय

बता दें कि काराकाट लोकसभा से एनडीए की ओर से रालोमो के उपेन्द्र कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं. उनके मुकाबले सीपीआई (एमएल) ने पूर्व विधायक राजा राम सिंह को महागठबंधन का उम्मीदवार बनाया है. इस सीट पर भोजपुरी गायक पवन सिंह भी निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं. जिसके चलते यहां मुकाबला दिलचस्प हो गया है.

‘पवन सिंह ने भोजपुरी को बहुत कुछ दिया’

खेसारी लाल यादव ने कहा कि जहां कलाकार की बात आती है पवन सिंह ने भोजपुरी को बहुत कुछ दिया है. हमारा पूरा सहयोग उनका उनके साथ रहेगा और सम्मान भी रहेगा. बीजेपी पार्टी से निकाल जाने पर खेसारी ने कहा कि कलाकार के लिए कोई पार्टी मायने नहीं रखता है. किसी पार्टी के भर से वह नहीं हैं बिहार का शेर है वह अकेला ही सबके लिए काफी है. खेसारी ने कहा कि भोजपुरी भाषा में हम सब एक ही है. चुनाव के माहौल में कुछ लोगों ने बदलने की कोशिश की है लेकिन भाषा कभी नहीं बदलती है. बोलने वाले आप ही और हम हैं.

‘पूरा बिहार पवन सिंह के साथ है’

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने कहा कि पवन सिंह अकेले नहीं है. पूरा समाज उनके साथ है. पूरा बिहार उनके साथ है. भाषा के लिए उन्होंने बहुत काम किया है. पवन सिंह बिहार का बेटा है, नेता और बेटा में फर्क होता है और बिल्कुल पवन सिंह को जितना है. बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं के चुनाव प्रचार में जाने पर खेसारी ने कहा कि उनका अपना सम्मान है लेकिन कौन भारी पड़ेगा और कौन कमजोर पड़ेगा यह रिजल्ट के बाद ही पता चलेगा. लेकिन, पवन सिंह को जितना है यह तय है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here