Home Blog आरोपी की एक महीने बात थी शादी; गिरफ्तार वीडियो गेम दिखाने के...

आरोपी की एक महीने बात थी शादी; गिरफ्तार वीडियो गेम दिखाने के बहाने पड़ोसी चाचा घर ले गया था मासूम के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

There was talk of marriage of the accused within a month; Arrested: Neighbor’s uncle took innocent child home on the pretext of showing her video game, police arrested

आगरा: ताजनगरी में पड़ोसी ने पांच साल की बच्ची को वीडियो गेम दिखाने के बहाने से दुष्कर्म किया. आरोपी ने डरा धमकाकर ये घिनौना काम किया. जबकि, बच्ची उसे अंकल कहती थी. जब बालिका रोती हुई घर आई, तो मां के पूछने पर मासूम ने आपबीती बताई. जिससे मामला पुलिस तक पहुंच गया. एत्मादउद्दौला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया, कि उसकी एक माह बाद शादी होने वाली थी.
मामला एत्मादउद्दौला थाना क्षेत्र का है. थाना प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश मिश्रा ने बताया, कि शनिवार सुबह 11 बजे पांच वर्षीय बालिका घर से पड़ोसी के घर खेलने के लिए गई. घर में पड़ोसी खेतपाल मौजूद था. बच्ची उसे अंकल कहती थी. आरोपी ने बच्ची को अकेला पाकर उसे कमरे में बंद कर लिया. कहा, कि उसे थोड़ी देर वीडियो गेम खिलाएगा. इसके बाद आरोपी ने डरा धमकाकर बालिका के साथ दुष्कर्म किया.

RO NO - 12784/135  

रोते हुए घर पहुंची थी मासूम

दुष्कर्म के दौरान मासूम दर्द से कराह रही थी. बच्ची की चीख घर से बाहर ना निकले इसलिए, आरोपी खेतपाल ने उसका मुंह दबा दिया. खेतपाल ने बच्ची को डरा धमकाकर घर से बहार भेजा था. आरोपी के घर से निकल कर मासूम रोते हुए घर पहुंची. मां ने उसे किसी तरह चुप कराया. उससे रोने की वजह पूछी, तो उसने आरोपी की शिकायत कर दी. कहा कि, अंकल गंदे हैं. इस पर मासूम को लेकर मां तत्काल आरोपी के घर शिकायत करने पहुंची. लेकिन, आरोपी घर पर नहीं मिला. इसके बाद बालिका की मां उसे अपने साथ लेकर एत्मादउद्दौला थाना लेकर पहुंची.

मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि

एत्मादउद्दौला थाना प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश मिश्रा ने बताया कि बालिका की मां की तहरीर पर आरोपी खेतपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. बच्ची का मेडिकल कराया गया है. इसमें मासूम के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
घर पर कोई नहीं था

दअसल, घटना एत्माद्दौला थाना क्षेत्र की है. जहां पांच साल की बच्ची अपने पड़ोसी के घर खेलने गई थी. उस समय घर में सिर्फ आरोपी खेतपाल मौजूद था, बाकि घर वाले कुछ ना कुछ काम से घर से बहार गए थे. सबसे पहले आरोपी ने उस बच्ची को एक कमरे में बंद कर के थोड़ी देर वीडियो गेम खिलाया. वीडियो गेम खिलाने के कुछ देर बाद उसने बालिका के साथ दुष्कर्म किया.

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

जब आरोपी अपने घर पर नही मिला तो मां अपनी बेटी को लेकर पास के थाने पहुंची और वहां जा कर आरोपी खेतपाल के खिलाफ केस दर्ज कराया. जिसके बाद आरोपी खेतपाल को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया गया. इन सब के बीच ये बात पता चली कि आरोपी की एक महीने बाद शादी होने वाली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here