Home Blog 4 दिनों तक क्रूज पर चलेगा जश्न, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के दूसरे...

4 दिनों तक क्रूज पर चलेगा जश्न, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग का कार्ड वायरल,जानें क्या है खास

0

Celebration will continue on the cruise for 4 days, Anant Ambani-Radhika Merchant’s second pre-wedding card goes viral, know what is special

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी भी अपनी लाइफ के नए चैप्टर को शुरू करने जा रहे हैं। वह अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट  से इस साल जुलाई में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले इस होने वाले दूल्हा-दुल्हन के लिए अंबानी परिवार ने ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया है।
जी हां, दूसरी बार इस कपल का प्री-वेडिंग होने जा रहा है, जिसके लिए अंबानी-मर्चेंट और बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उड़ान भर ली है। इन सबके बीच अब ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन का इनविटेशन कार्ड वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके होश उड़ने वाले हैं।

RO NO - 12784/135  

इटली के क्रूज पर होगा सेलिब्रेशन

मुकेश अंबानी ने अपने बेटे और होने वाली बहू के लिए इटली के क्रूज पर ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन रखकर शानदार सरप्राइज दिया है। ये क्रूज इटली से फ्रांस तक की यात्रा के लिए निकलेगा और इस दौरान अंबानी परिवार समुद्र के बीचो-बीच जश्न मनाते नजर आएगा।

4 दिनों तक चलेंगे फंक्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग कार्ड की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें बताया हुआ है कि फंक्शन की शुरुआत 29 मई से होकर 1 जून तक चलेगी। व्हाइट और ब्लू कलर के इस कार्ड पर लिखा है, “ला विटे ई अन वियाजियो,” जिसका अर्थ है “जीवन एक यात्रा है।” “इन दिनों जब दोस्त एक साथ आएंगे, तो यह जीवन भर का रोमांच होगा।” इस कार्ड का सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

इतने दिन चलेगा अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग में शामिल होने के लिए स्टार्स निकल चुके हैं। हाल ही में, रणबीर कपूर-अलिया भट्ट को बेटी राहा, एमएस धोनी और सलमान खान को जश्न में शामिल होने के लिए जाते वक्त एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वहीं सभी को कपल के दूसरे प्री-वेडिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चंट की जुलाई में शादी होनी है। इससे पहले दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी 28 मई से 30 मई के बीच होगी।

अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन डिटेल

चार दिन तक चलने वाले इस सेलिब्रेशन की डिटेल सामने आ चुकी है, जिसमें 28 मई को महामानों का क्रूज पर स्वागत किया जाएगा। अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग में 29 मई को लंच पार्टी होगी, 30 मई को डांस पार्टी और 31 मई, यानी शनिवार को थीम ‘ला डोल्से वीटा’ यानी नाच-गाना और मस्ती होगी, जिसमें इटालियन समर का ड्रेस कोड होगा।

अनंत-राधिका के क्रूज का नाम

इसके अलावा अनिल अंबानी और मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट भी इटली के लिए रवाना हो चुकी हैं। सेकंड प्री-वेडिंग सेरेमनी जिस क्रूज पर होगा उसका नाम ‘सेलिब्रिटी एसेंट’ है। ये माल्टा में बना है। ये 28 मई को इटली के पालेर्मो पोर्ट से रवाना होगा और 4380 किलोमीटर का सफर कर सदर्न फ्रांस पहुंचेगा।

इटली के इस शहर में शामिल होंगे मेहमान

इस कार्ड के मुताबिक, प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए सारे मेहमानों को इटली में सिसिली के शहर पलेर्मो में शामिल होना है। 29 मई को जहां से सब एक साथ क्रूज पर शामिल होंगे। इस दौरान क्रूज पर फंक्शन वेलकम लंच थीम के शुरू होंगे। 29 मई की शाम को थीम “तारों वाली रात” है जो अगले दिन “ए रोमन हॉलिडे” थीम के साथ आगे बढ़ेगी।
30 मई की रात की थीम “ला डोल्से फार निएंटे” है और इसके बाद रात 1 बजे “टोगा पार्टी” होगी। अगले दिन की थीम हैं “वी टर्न्स वन अंडर द सन,” “ले मास्करेड,” और “पार्डन माई फ्रेंच।” अंतिम दिन यानी शनिवार को थीम “ला डोल्से वीटा” होगी जिसमें इटालियन समर का ड्रेस कोड होगा। इस कार्ड के बाद अब फैंस इस फंक्शन की तस्वीरों का इंतजार कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here