Home Blog बार के डीजे संचालक की गोली मारकर हत्या रांची के एक्स्ट्रीम बार...

बार के डीजे संचालक की गोली मारकर हत्या रांची के एक्स्ट्रीम बार में DJ बजाने को लेकर विवाद,

0

Bar’s DJ operator shot dead. Controversy over playing DJ in Ranchi’s Extreme Bar.

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के एक्स्ट्रीम बार में डीजे बजाने वाले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की पहचान संदीप उर्फ सैंडी डीजे के रूप में की गई। घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में आरोपी युवक हाथ में बंदूक लिए मुंह पर कपड़ा बांधे डीजे बजाने वाले युवक को सामने से गोली मारते दिख रहा है।
जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार 26 मई की देर रात एक्स्ट्रीम बार की है। बताया जा रहा है कि रात 1 बजे के आसपास 4-5 युवक बार बंद होने के बाद वहां पहुंचे थे। इसी बीच बार में बैठने को लेकर विवाद हुआ। चुकी बार बंद हो चुका था, इसके बाद भी आरोपी बार खुलवाकर डीजे बजाने की बात कहते हुए विवाद करने लगे। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि एक युवक बंदूक लेकर बार के अंदर घुसा और डीजे बजाने वाले कोलकाता निवासी संदीप प्रमाणिक उर्फ सैंडी डीजे की छाती में गोली मार दी। गोली लगने के बाद संदीप कुछ दूर तक पैदल चला और उसके बाद निढाल होकर वहीं गिर गया।
आरोपी घटना के बाद अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया। इधर, रात में ही गंभीर हालत में संदीप को रिम्स लाया गया। यहां डाॅक्टरों ने उपचार के दौरान युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी के बाद चुटिया व कोतवाली थाना प्रभारी रात में घटना स्थल पहुंचे थे। आज सुबह एसएसपी, एसपी, सीटी डीएसपी के अलावा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने आरोपियों की गिरफतारी के लिए एसआईटी का गठन कर आरोपियों की पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल आरोपी फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है।

RO NO - 12784/135  

रात एक बजे फिर बार पहुंचे लड़के और गोली चला दी

हालांकि विवाद को किसी तरह उस वक्त सुलझा लिया गया. नशे में धुत युवक भी वहां से चले गए. लेकिन बार बंद होने के बाद देर रात करीब एक बजे यही लड़के फिर पहुंच गए. उनमें से एक युवक ने पिस्टल निकाली और डीजे संचालक संदीप के सीने पर गोली चला दी. घटना में संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया.

बार में सुरक्षा को लेकर मांग उठी

संदीप को तुरंत रिम्स भेजा गया. वहां डॉक्टर्स ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया है. सोमवार सुबह पुलिस की टीम और अधिकारियों ने जांच में तेजी लाई. बार और उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. इस भयावह घटना ने खौफ फैला दिया है और बारों में सुरक्षा बढ़ाने की मांग उठ रही है.

पुलिस बोली- एसआईटी का गठन किया

रांची SSP चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है. जांच की जा रही है. एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. कानून हाथ में लेने वालो को छोड़ा नहीं जाएगा.
इस घटना ने दिल्ली में 1999 में जेसिका लाल मर्डर केस की याद ताजा कर दी है. फर्क इतना है कि तब बार बंद होने के बाद शराब सर्व नहीं करने पर मनु शर्मा ने गोली चला दी थी. यहां विवाद डीजे को लेकर हुआ और युवक की जान चली गई.

कैसे हुई घटना

बार में मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि रविवार रात चार-पांच युवक शराब पी रहे थे, इसी दौरान उनका डीजे संदीप और बार के कुछ अन्य कर्मचारियों से विवाद हो गया। विवाद के बाद झड़प भी हुई लेकिन किसी तरह मामला शांत हो गया। उन्हें शांत कराया गया। लेकिन कुछ देर बाद बार में शराब पी रहे पांचों युवक वापस आये, उस वक्त बार बंद था। डीजे संदीप और अन्य कर्मचारी बार से निकल रहे थे, उसी वक्त उन पर हमला हुआ। एक युवक ने अपनी कमर से पिस्तौल निकाली और संदीप को गोली मार दी। इसके बाद उन्होंने बार के अंदर घुसकर कई राउंड फायरिंग की।

एसएसपी ने लिया जायजा

फायरिंग की घटना के बाद रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होंने गोलीबारी और हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है, ताकि अपराधियों को जल्द पकड़ा जा सके। एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दो चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here