Home Blog Malaika- Arjun Breakup: दोनों ने लिया है अलग-अलग रहने का फैसला मलाइका...

Malaika- Arjun Breakup: दोनों ने लिया है अलग-अलग रहने का फैसला मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हो गया ब्रेकअप,

0

Malaika- Arjun Breakup: Both have decided to live separately, Malaika Arora and Arjun Kapoor have broken up,

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये कपल हमेशा चर्चा में रहा है लेकिन फिलहाल एक ऐसी खबर आई है जिससे इस जोड़ी के फैन्स उदास हो सकते हैं. पिंकविला में छपी रिपोर्ट की मानें तो मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है. कई सोर्सेज ने कन्फर्म किया है कि इस कपल ने रिस्पेक्टफुली अलग होने का फैसला किया है. सोर्स ने पिंकविला को बताया कि उनका रिश्ता अपना दौर पूरा कर चुका है और वे इस हालात से बेहद तरीके से निपटेंगे.

RO NO - 12784/135  

एक सोर्स ने बताया, “मलाइका और अर्जुन का रिश्ता बहुत खास था और वे दोनों एक-दूसरे के दिलों में एक खास जगह बनाए रखेंगे. उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में रिस्पेक्टेबल साइलेंस बनाए रखेंगे. वे किसी को भी अपने रिश्ते को खींचने और उसका एनालिसिस करने की इजाजत नहीं देंगे.”

सोर्स ने आगे बताया, “उनका रिश्ता लंबा, प्यार भरा और फ्रूटफुल था.यह दुर्भाग्य से अब खत्म हो चुका है. इसका मतलब यह नहीं है कि उनके बीच कोई खटास है. वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और एक-दूसरे के लिए ताकत की तरह रहे हैं. पिछले कई सालों में उन्होंने अपने रिश्ते को बहुत सम्मान दिया है. अलग होने का फैसला करने के बावजूद वे एक-दूसरे को उतना ही सम्मान देते रहेंगे. वे दोनों सालों से एक सीरियस रिलेशन में थे और उन्हें उम्मीद है कि लोग इस इमोशनल समय में उन्हें स्पेस देंगे.”

अर्जुन कपूर और मलाइका का हुआ ब्रेकअप

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने जानकारी दी है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता टूट गया है. रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने बताया, “मलाइका और अर्जुन के बीच बहुत खास रिश्ता था और वे दोनों एक-दूसरे के दिलों में खास जगह बनाए रखेंगे. उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया है और इस मामले में रिस्पेक्टफुली चुप्पी बनाए रखेंगे.’ रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने आगे कहा, ”वे किसी को भी अपने रिश्ते को खींचने की इजाजत नहीं देंगे.”

मलाइका-अर्जुन का क्यों टूटा रिश्ता

रिपोर्ट के मुताबिक इनसाइडर सूत्र ने बताया,“उनका एक लंबा, प्यार भरा,रिश्ता था जो अब ख़त्म हो गया है, इसका मतलब ये नहीं है कि उनके बीच कोई मनमुटाव है. वे एक-दूसरे की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं और एक-दूसरे के पिलर ऑफ स्ट्रेंथ रहे हैं. इन सालों में उन्होंने अपने रिश्ते को काफी रिस्पेक्ट दी है. अलग होने का फैसला करने के बावजूद वे एक-दूसरे को वही सम्मान देना जारी रखेंगे. वे दोनों सालों से एक सीरियस रिलेशन में थे, और वे उम्मीद करते हैं कि लोग इस इमोशनल टाइम में उन्हें स्पेस देंगे. ”

पांच साल का रिश्ता टूटा

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने 2019 में इंडियाज मोस्ट वांटेड की स्क्रीनिंग पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. फैंस इस कपल की शादी का इंतजार कर रहे हैं लेकिन पांच साल रिश्ते में रहने के बाद अब इनका ब्रेकअप फैंस के लिए बड़ा झटका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here