Home Blog विद्युत विभाग की मनमानी से आम लोग त्रस्त , बिजली और पानी...

विद्युत विभाग की मनमानी से आम लोग त्रस्त , बिजली और पानी की अनुपलब्धता से हालत पस्त

0

Common people are troubled by the arbitrary actions of the electricity department, the situation is bad due to the unavailability of electricity and water

रायगढ़ शहर के लोग बिजली विभाग की मनमानी , लापरवाही और अकुशलता से बुरी तरह त्रस्त हैं । कल शाम 7 बजे के करीब तेज बारिश और हवा चलने के बाद पूरे शहर की बिजली चली गई जो अब तक करीब 24 घंटे बाद भी कुछ हिस्सों में बहाल नहीं हुई है । इस भयंकर गर्मी में बिजली और पानी ना होने से लोगों , विशेषकर छोटे बच्चों और महिलाओं की दिक्कतों का अंदाजा भर लगाया जा सकता है । उस पर से विभाग में लोगों की कंप्लेन को अटेंड करने के लिए कोई कर्मचारी भी मौजूद नहीं है । जॉन 2 में अक्रोसित लोगो ने हंगामा किया।
बिजली विभाग के कल से आश्वासन दिए चले आ रहे हैं कि बस 1 घंटे में बिजली आ जायेगी पर करीब 24 घंटे बाद भी बिजली का कोई अता पता नहीं है। इससे लोगों में बहुत आक्रोश है । झुंड के झुंड लोग बिजली ऑफिस अपनी शिकायत लेकर पहुंच रहे हैं पर उनकी शिकायत दर्ज करने वाला भी कोई नहीं है। अभी तक बिजली विभाग फॉल्ट तलाशने में नाकामयाब रहा है । इससे विभाग की अपने काम में कुशलता का स्तर क्या है , यह पता चलता है । साथ ही, लोगों का कहना है कि विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही भी बहुत बढ़ गई है । कोई सीधे मुंह बात करने के लिए तैयार नहीं है। इस स्थिति में घाव पर नमक छिड़कने का काम किया गया है कि पर यूनिट बिजली का चार्ज 20 पैसे बढ़ा दिया गया है । इससे लोगों का गुस्सा भी बढ़ गया है और लोग विष्णुदेव साय सरकार को बुरा भला कहने लगे हैं ।

RO NO - 12784/135  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here