Home Blog रील बनाने के लिए सिलेंडर पर चढ़कर डांस कर रही थी लड़की,...

रील बनाने के लिए सिलेंडर पर चढ़कर डांस कर रही थी लड़की, दो मिनट में उतर गया रील बनाने का भूत… धड़ाम से गिरी सिलेंडर पर चढ़ी लड़की, टूट गई कमर की हड्डी

0

The girl was dancing on the cylinder to make a reel, in two minutes the urge to make a reel vanished… The girl climbed on the cylinder and fell down with a thud, her back bone broke

रील के इस जमाने आज हर कोई सोशल मीडिया स्टार बनने और लोगों का ध्यान खींचने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहता है. कभी कोई ऊटपटांग डांस करके लोगों को हैरान कर रहा है, तो कभी कोई अजीबोगरीब हरकतें कर के लोगों का हंसा-हंसाकर बुरा हाल कर रहा है. इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. वीडियो में एक लड़की खाना पकाने वाले गैस सिलेंडर (Cylinder) पर खड़ी होकर कमर मटकाती नजर आ रही है. सिलेंडर पर खतरनाक अंदाज में डांस करती लड़की का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

RO NO - 12784/135  

सिलेंडर से गिर गई नीचे

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की रील बनाने के लिए खाना बनाने वाले घरेलू गैस सिलेंडर पर खड़ी होकर डांस करने लगती है, पहले तो लड़की का बैलेंस एक दम सही रहता है, लेकिन अचानक ही लड़की डांस करते हुए गैस सिलेंडर से नीचे आ गिरती है. लड़की इतनी बुरी तरह से सिलेंडर से नीचे गिरती है कि आप भी देखकर अपनी जगह से खड़े हो जाएंगे और कहेंगे कि हाय अफसोस. फेमस होने के लिए लोग हमेशा उल्टे सीधे रास्ते ही अपनाते हैं, कोई शेर से पंगा ले रहा है, तो कोई अजगर को गले में लपेटे डांस कर रहा है. ऐसा ही डांस इस लड़की ने किया जब वो सिलेंडर पर चढ़कर नाची. इसके बाद वो नीचे गिरती है और उसे चोट लग जाती है.

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

सोशल मीडिया X पर इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘उफ़…यह रील का चस्का.’ 4 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 9 लाख 91 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ‘लड़की है लड़का होता और ऐसे गिरता तो…’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं तो गिरने का वेट कर रही थी.’ एक और यूजर ने लिखा…हो गया ना डिंग डॉन्ग..तुड़वा ली हड्डी. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा…और कर ले मस्ती..टूट गई ना हड्डी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here