Home Blog Delhi: तिहाड़ जेल में गैंगवार, बदमाशों ने धारदार हथियार से किया कैदी...

Delhi: तिहाड़ जेल में गैंगवार, बदमाशों ने धारदार हथियार से किया कैदी पर हमला,अस्पताल में भर्ती; यहीं बंद हैं केजरीवाल

0

Delhi: Gang war in Tihar Jail, miscreants attacked prisoner with sharp weapon, admitted in hospital; Kejriwal is imprisoned here

तिहाड़ जेल में एक बार फिर गैंगवार में गोगी गैंग के बदमाश हितेश पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया है। बुधवार दोपहर दो बदमाशों ने हितेश पर हमला किया। हितेश की हालत नाजुक है और घायल कैदी का दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

RO NO - 12784/135  

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि हितेश पर गौरव और गुरिंदर नाम के बदमाशों ने हमला किया है, जो हत्या और हत्या के प्रयास के मामलों में जेल में बंद हैं। हितेश पर बवाना थाना में हत्या का मामला दर्ज है और वह 2019 से तिहाड़ जेल में बंद है। पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच पड़ताल करने में जुटी है।
दिल्ली पुलिस का इस मामले में कहना है, “5 मई की दोपहर को डीडीयू से थाना हरि नगर में सूचना मिली कि तिहाड़ जेल से एक घायल को अस्पताल लाया गया है. सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जानकारी हासिल की. पता चला कि तिहाड़ जेल में झगड़ा हुआ था, जिसमें गोगी गैंग के हितेश उर्फ ​​हैप्पी नामक व्यक्ति पर हमला हुआ था.

हमलावर का नाम गौरव लोहरा और गुरिंदर

गोगी गैंग के हितेश पर हमला करने वाले शख्स का नाम गौरव लोहरा और गुरिंदर के रूप में सामने आया है. अभी तक हमलावरों की पहचान की पुष्टि जांच का विषय है. हितेश नामक व्यक्ति को चोटें आई हैं और उसे डीडीयू अस्पताल ले जाया गया है.

धारा 307 में केस दर्ज

तिहाड़ जेल में हुई मारपीट की घटना में हितेष नाम कैदी को गंभीर चोटें आई हैं. चोट की गंभीरता के आधार पर थाना हरि नगर पुसिल ने धारा 307 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है. पुसिल इस मामले की जांच में जुटी है. गोगी गैंग के सदस्य हितेश पर बवाना थाना में हत्या का मामला दर्ज है. वह साल 2019 से तिहाड़ जेल में बंद है. हरि नगर थाना पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच पड़ताल करने में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here