Home Blog मशहूर अभिनेता पर लगा हत्या का आरोप, आरोपी ने पुलिस को बताया...

मशहूर अभिनेता पर लगा हत्या का आरोप, आरोपी ने पुलिस को बताया एक्टर दर्शन का नाम

0

Famous actor accused of murder, accused told police the name of actor Darshan

पुॉपुलर कन्नड़ एक्टर दर्शन को कामाक्षीपाल्या पुलिस ने एक मर्डर के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. मैसूर में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और पूछताछ के लिए उन्हें बेंगलुरु लेकर जा रही है. चित्रदुर्गा के रेणुका स्वामी मर्डर केस में एक आरोपी ने दर्शन का नाम उजागर किया है और पुलिस उसी के आधार पर कार्रवाई कर रही है. आरोप है कि दर्शन लगातार आरोपी के संपर्क में था.

RO NO - 12784/135  

पुलिस ने बताया कि हत्या के एक मामले में एक आरोपी ने दर्शन का नाम बताया है और पुलिस आरोपी के बयान के आधार पर ही दर्शन को हिरासत में लिया है. पुलिस के अनुसार, दर्शन और मामले से जुड़े 9 लोगों को चित्तदुर्ग के रेणुकास्वामी नाम के युवक की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है.

क्या है मामला?
टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु सिटी पुलिस ने मंगलवार सुबह कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीपा और उनके नौ सहयोगियों को हत्या के एक मामले में हिरासत में लिया है.पुलिस के मुताबित, ये कार्रवाई चित्रादुर्गा के रेनुकास्वामी नाम के एक शख्स की हत्या के केस में की गई है. स्वामी चित्रदुर्ग में एक मेडिकल शॉप में असिस्टेंट थे और हाल ही में उनकी शादी हुई थी. पुलिस के मुताबिक चित्रदुर्ग से मृतक का पहले अपहरण किया गया और शहर के पश्चिमी भाग कामाक्षीपाल्या में उनकी हत्या कर दी गई। उसका शव एक नाले से बरामद किया गया था और उस पर शारीरिक चोटों के निशान थे, जिससे यह हत्या का मामला होने की पुष्टि हुई थी.

1997 में मिली पहली फिल्म
दर्शन एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले एक प्रोजेक्शनिस्ट का काम किया करते थे। बाद में वो दिग्गज सिनेमेटोग्राफर बी सी गौरीशंकर के असिस्टेंट कैमरामैन बन गए। उनकी पहली फिल्म 1997 में मिली। जिसका नाम ‘महाभारत’ था। इसे एस नारायण ने उन्हें सपोर्टिंग रोल के लिए ऑफर की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल ही किया था। इसके बाद उन्हें फिल्मों में लीड एक्टर बनने का मौका मिला।

दर्शन की हिट फिल्में
दर्शन की हिट फिल्मों की बात करे तो इसमें ‘नम्मा प्रितिया रामू’, ‘कलासीपाल्या’, ‘गाजा’, ‘करिया’, ‘नवग्रह’, ‘सारथी’ , ‘बुलबुल’, जैसी फिल्मों का नाम शामिल है, जिसने उन्हें एक सफल एक्टर बनाने में मदद की है। उन्होंने फिल्म Anatharu (2007) और Krantiveera Sangolli Rayanna (2012) के लिए क्रिटिक्स से खूब तारीफ बटोरी थी। वहीं Krantiveera Sangolli Rayanna के लिए उन्हें कर्नाटक स्टेट फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर के लिए भी नवाजा जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here