Home Blog Mungeli : पत्नी निकली बेवफा… आशिक की मोहब्बत में पति को दिया...

Mungeli : पत्नी निकली बेवफा… आशिक की मोहब्बत में पति को दिया जहर ,शराब में मिलाया जहर

0

Mungeli: wife turned out to be unfaithful… gave poison to husband for the love of lover, mixed poison in the alcohol

पुलिस की जांच में सायबर सेल की टीम को भी लगाया गया. जांच में ये खुलास हुआ कि मृतक युवक की पत्नि का किसी से प्रेम संबंध चल रहा था. मृतक पति को इस बात का पता चल गया. पति लगातार इस बात को लेकर पत्नी और उसके प्रेमी को कोसता रहता था. पति के तानों से बीवी काफी नाराज रहने लगी. उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की तैयारी कर ली.

RO NO - 12784/135  

पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब दुकान के पीछे एक शव मिला है. शव मिलने के बाद सायबर सेल को काम पर लगाया गया. एक युवक पर शक हुआ जिसके बाद उसके कॉल डिटेल को खंगाला गया. जांच में पता चला कि इस केस में युवक शामिल है. ये भी जानकारी मिली कि पूर्व में भी इनके बीच अदावत रह चुकी है. मृतक की बीवी के साथ आरोपी का प्रेम संबंध था

जानिए घटनाक्रम

दरअसल, 7 जून को कोतवाली थाना क्षेत्र के रेहुंटा स्थित शराब दुकान के पास एक युवक की लाश मिली थी। पुलिस ने मृतक की पहचान नरेंद्र श्रीवास 25 वर्ष के रूप में की। पुलिस की जांच के दौरान पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि जहर देकर व गला घोंटकर युवक की हत्या की गई थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर युवक की पत्नी पूजा श्रीवास के मोबाइल की काॅल डिटेल्स को खंगालना शुरू किया। इस दौरान पता चला कि महिला की बातचीत पड़ोस में रहने वाले राकेश श्रीवास से होती है। पुलिस ने इस जानकारी के बाद दोनों को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की गई। दोनों पुलिस को ज्यादा देर गुमराह नहीं कर पाये और हत्या करने की बात स्वीकार की।

शराब में जहर मिलकर पिलाई

महिला और उसके प्रेमी को पता था कि नरेंद्र शराब का शौकीन है। इसी का फायदा उठा कर दोनों ने नरेंद्र के लिए शराब खरीदी और उसके दारू में सल्फास मिला दिया। घटना वाले दिन पत्नी ने पति को शराब परोसी और जैसे ही नरेंद्र शराब पीने के बाद बेहोश हो गया तो उतने में दोनों ने मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

हत्या के बाद दोनों ने प्लानिंग के तहत ही शव को घटना वाली देर रात शराब दुकान के पास शव फ़ेंक दिया था। ताकि पुलिस को गुमराह कर सके। पुलिस ने इस मामले में करीब 500 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेजो को खंगाला था। शराब भट्टी के पास लाश रखते हुये आरोपी और उसके साथी कैद हो गये थे। पुलिस ने इन वीडियों के आधार पर ही महिला के प्रेमी सहित उसके दोस्त को भी गिरफ्तार किया गया है।

पत्नी की कॉल डिटेल से खुला राज
पुलिस ने जांच के दौरान पत्नी की कॉल डिटेल निकाला, तो पता चला कि राकेश श्रीवास के साथ वो लगातार बातें करती थी। तब पुलिस को अहम सुराग मिला। पूछताछ में पहले गोलमोल जवाब देने लगे, लेकिन जब सख्ती बरती गई तो जुर्म कबूल कर लिया। हत्या करने के बाद शव को शराब दुकान के पीछे फेंक दिया था।

एसपी गिरिजा शंकर जायसवाल का कहना है कि, इस मामले में पत्नी पूजा श्रीवास, मुख्य आरोपी राकेश श्रीवास, शिवम साहू (19), विनोद श्रीवास (44), सत्यनारायण श्रीवास (31) और विनोबा भावे को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने दो लोगों को बिलासपुर से हायर किया था। सभी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here