Home Blog WOW! ‘चंदू चैम्पियन’ के प्रीमियर में पहुंचीं Vidya Balan के ट्रांसफॉर्मेशन ने...

WOW! ‘चंदू चैम्पियन’ के प्रीमियर में पहुंचीं Vidya Balan के ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ाया होश, विद्या बालन ने घटाया कई किलो वजन

0

WOW! Vidya Balan’s transformation at the premiere of ‘Chandu Champion’ stunned everyone, Vidya Balan lost several kilos of weight

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने जब से इंडस्ट्री में कदम रखा है, तब से उन्होंने कई तरह की फिल्मों से बार-बार अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. अपनी मासूमियत और शानदार अभिनय कौशल के साथ उन्होंने 2005 में ‘परिणीता’ के साथ अपनी शुरुआत की. अपनी हर फिल्म के लिए विद्या बालन ने खुद में काफी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. अब एक बार फिर से विद्या बालन गजब के ट्रांसफॉर्मेशन में नजर आई हैं.

RO NO - 12784/135  

अदाकारी में विद्या बालन (Vidya Balan) का कोई जवाब नहीं है। भले ही पिछले कुछ साल से बड़े पर्दे पर विद्या की फिल्में न चल रही हों, लेकिन उनकी परफॉर्मेंस की सराहना हर कोई करता है। इन दिनों वह मंजुलिका के किरदार में ढलकर अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 3′ (Bhool Bhulaiyaa 3) की शूटिंग कर रही हैं।

दो और दो प्यार’ (Do Aur Do Pyaar) के बाद विद्या बालन ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आएंगी। वह पहले पार्ट में मंजुलिका बनी थीं और अब तीसरे पार्ट से फिर वापसी कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग के बीच अभिनेत्री को ‘चंदू चैम्पियन’ (Chandu Champion) के प्रीमियर में पहुंचीं, जहां उनका लुक देख हर कोई दंग रह गया।

ब्लैक ड्रेस में विद्या बालन ने ढहाया कहर
13 जून को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘चंदू चैम्पियन’ का प्रीमियर था। इस इवेंट में विद्या बालन भी शामिल हुईं। एक्ट्रेस अपने भांजे के साथ कार्तिक की फिल्म देखने पहुंचीं। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की मिडी पहनी थी, जिसे ब्लैक हील्स के साथ स्टाइल किया था। पोनी टेल और गोल्डन हूप के साथ मिनिमल मेकअप में विद्या किलर लग रही थीं।

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें हिस्सा लेने बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे। अरशद वारसी, ऋचा चड्ढा, शरवरी वाघ, रॉनित रॉय, टाइगर श्रॉफ और सुनील शेट्टी सहित कई स्टार चंदू चैंपियन की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे, लेकिन यहां जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया वह थीं विद्या बालन। इवेंट में विद्या बालन ब्लैक ड्रेस में पहुंची थीं, जहां उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको हैरानी में डाल दिया।

विद्या के ट्रांसफॉर्मेशन पर फैंस का आया दिल
वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘विद्या कितनी फिट हो गई हैं।’ एक अन्य ने लिखा- ‘विद्या ने किया क्या, वह बहुत ही यंग लग रही हैं। आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं विद्या।’ और भी कई यूजर्स ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए विद्या के ट्रांसफॉर्मेशन पर पॉजिटिव कमेंट किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here