Home Blog Delhi Fire : वंसत विहार इलाके में लगी आग,वसंत विहार के सी...

Delhi Fire : वंसत विहार इलाके में लगी आग,वसंत विहार के सी ब्लॉक मार्केट का है मामला,पांच दुकानें खाक

0

 

Delhi Fire: Fire broke out in Vasant Vihar area, incident is of C Block Market of Vasant Vihar, five shops burnt to ashes

RO NO - 12784/135  

दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के वसंत विहार इलाके में शनिवार तड़के एक बाजार में आग लगने से पांच दुकानें जलकर खाक हो गईं. अधिकारियों ने बताया कि इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी के मुताबिक, सुबह पांच बजे बाजार में आग लगने की सूचना मिली थी, जिसके बाद दमकल की 10 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. हालांकि आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया.

अधिकारी ने बताया कि वसंत विहार इलाके के सी ब्लॉक में स्थित बाजार की एक इमारत के भूतल में आग लगी और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और ये इमारत की पहली मंजिल तक फैल गई. मौके पर थाना पुलिस की टीम भी पहुंच गई है. फिलहाल, इलाके में दहशत का माहौल है.

आग लगने से पूरे इलाकों में अफरातफरी मच गई। आग लगते ही इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। इसके बाद एक-एककर दमकल की 10 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं।कड़ी मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक पांच दुकानें चपेट में आ चुकी थीं। गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here