Home Blog Alka Yagnik हुईं गंभीर बीमारी का शिकार, सुनाई देना हुआ बंद, सिंगर...

Alka Yagnik हुईं गंभीर बीमारी का शिकार, सुनाई देना हुआ बंद, सिंगर ने हेडफोन और लाउड म्यूजिक को लेकर दी वॉर्निंग

0

Alka Yagnik fell victim to a serious illness, she lost her hearing, the singer gave a warning about headphones and loud music

 

RO NO - 12784/135  

90 के दशक की कई हिट गाने गाने वाली बॉलीवुड की बेहद फेमस सिंगर अलका याज्ञनिक से जुड़ी शॉकिंग खबर आ रही है. दरअसल सिंगर एक रेयर डिसऑर्डर का शिकार हो गई हैं और उन्हें सुनाई देना भी बंद हो गया है. अलका ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर ये जानकारी दी है. वहीं अब सिंगर के फैंस और तमाम सेलेब्स भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

अलका को हुई ये बीमारी
दरअसल, हाल ही में अलका याग्निक ने अपने इंस्टा पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, इसके साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर अपनी बीमारी का दर्द बयां किया है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है – ‘मेरे सभी फैन्स, दोस्तों, फॉलोअर्स और शुभचिंतकों। कुछ हफ्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकल रही थी तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ सुन नहीं पा रही हूं। इसके बाद मुझे पता लगा कि मैं वायरल अटैक का शिकार हो गई हूं, जिसकी वजह से मुझे सुनाई देना बंद हो गया है। मेरे डॉक्टर्स ने इसे एक रेयर सेंसरी नर्व हियरिंग लॉस डायग्नोज किया है, जो एक वायरल अटैक की वजह से हुआ है। इस अचानक से हुए बड़े सेटबैक ने मुझे शॉक कर दिया है। मैं उसे स्वीकार करने की कोशिश कर रही हूं, इस बीच आप मुझे अपनी दुआओं में याद रखिएगा।’

फैंस को सिंगर ने दी ये सलाह
अपना दर्द बयां करने के साथ-साथ अलका ने अपने पोस्ट में अपने फैंस को भी इस बीमारी से बचने की सलाह दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि ‘मेरे फैन्स और यंग साथियों को मैं हेडफोन्स और लाउड म्यूजिक को लेकर एक चेतावनी देना चाहती हूं। किसी दिन मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ से, हेल्थ को होने वाले नुकसान पर बात जरूर करूंगी।आप सबके प्यार और सपोर्ट से, मैं फिर से अपना जीवन पटरी पर लाने की आशा करती हूं और जल्द ही फिर आपके सामने आने की कामना करती हूं। इस क्रिटिकल समय में आपका सपोर्ट और अंडरस्टैंडिंग मेरे लिए बहुत मायने रखती है।’ फिलहाल अलका के इस पोस्ट ने उनके फैंस के बीच खलबली मचा दी है। सिंगर के फैंस उनकी इस बीमारी को लेकर काफी चितिंत नजर आ रहे हैं।

लोगों से की खास अपील
मेरे डॉक्टरों ने एक वायरल अटैक के कारण रेयर सेंसरी न्यूरो नर्व हियरिंग लॉस डाइग्नोज किया है।इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से अनजान बना दिया है। जैसा कि मैं इसके साथ समझौता करने का प्रयास कर रही हूं, कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करें। अपने फैंस और युवा सहकर्मियों के लिए मैं बहुत तेज संगीत और हेडफोन के संपर्क में आने के संबंध में सावधानी का एक शब्द जोड़ना चाहूंगी। आपके सभी प्यार और समर्थन से मैं अपने जीवन को फिर से मैनेज करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूं। इस महत्वपूर्ण घड़ी में आपका समर्थन और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखेगी।

सोनू निगम ने अलका के जल्द ठीक होने की दुआ की
सोनू निगम, इला अरुण और इंडस्ट्री के कई फ्रेंड्स ने अलका की पोस्ट पर तुरंत रिएक्शन दिया और उनकी स्पीडी रिकवरी की कामना की. निगम ने कमेंट में लिखा, “मुझे लग रहा था कि कुछ गड़बड़ है… वापस लौटने पर मैं आपसे मिलूंगा… भगवान की कृपा से आप जल्दी ठीक हो जाएं.”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here