Home Blog मुंबई में बीच सड़क पर मर्डर… भीड़ देखती रही तमाशा, 30 सेकंड...

मुंबई में बीच सड़क पर मर्डर… भीड़ देखती रही तमाशा, 30 सेकंड में रिंच से प्रेमिका पर किए 15 वार, रूह कंपा देने वाली घटना

0

Murder on the road in Mumbai… Crowd kept watching the spectacle, 15 blows were made on girlfriend with a wrench in 30 seconds, a soul-stirring incident

मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रेमी ने दिन दहाड़े प्रेमिका की राॅड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के दौरान भीड़ वहां से गुजरती रही, लेकिन किसी ने भी युवक को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सिर्फ एक युवक हिम्मत दिखाते हुये दौड़ा और हत्यारे से राॅड छीनने की कोशिश करने लगा, लेकिन आरोपी उसे भी डरा कर वहां से जाने को कह दिया।

RO NO - 12784/135  

दरअसल ये पूरी घटना मुंबई के वसई थाना क्षेत्र की है। वीडियो में दिखाई दे रही युवती पैदल चलते हुये कहीं जा रही थी। इसी दौरान एक युवक दौड़ते हुये आया और युवती के सिर पर पीछे से जोरदार हमला कर दिया। युवती के सड़क पर गिरते ही आरोपी लगातार राॅड से कई वार करता रहा। घटना के दौरान कई लोग सड़क से गुजरते रहे, लेकिन किसी ने भी उसे रोकने की हिम्मत मनहिं दिखाई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

बीच बचाव करने आए शख्स पर भी किया हमला
एक शख्स ने थोड़ा बीच-बचाव की कोशिश की, तो आरोपी उस पर भी रिंच लेकर दौड़ गया. इसके बाद कोई भी लड़की को बचाने के लिए बीच में नहीं गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का है. आरोपी और मृतक एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे. कुछ दिन पहले लड़की ने ब्रेक-अप कर लिया था.

दूसरे लड़के से रिलेशन का था शक
आरोपी लड़के को मृतक लड़की के ब्रेक-अप और किसी लड़के से संबंध होने की आशंका थी. इसलिए आरोपी युवक गुस्से में था और फिर उसने यह खौफनाक कदम उठाया. उसने पीछे से आकर लड़की पर रिंच से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी को वालिव पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है और पुलिस घटना की आगे जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here