Home Blog Ayodhya: राम मंदिर परिसर में चली गोली, राम जन्मभूमि की सुरक्षा में...

Ayodhya: राम मंदिर परिसर में चली गोली, राम जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात एसएसएफ जवान की संदिग्ध

0

Ayodhya: Shot fired in Ram Mandir premises, suspected to be the death of SSF jawan deployed for the security of Ram Janmabhoomi

अयोध्या। अयोध्‍या में राम जन्मभूमि परिसर में सुरक्षा में तैनात एसएसएफ जवान की संद‍िग्‍ध पर‍िस्‍थि‍ति‍यों में मौत हो गई। जवान को राम जन्‍मभूम‍ि की सुरक्षा में तैनात था। बताया जा रहा है क‍ि देर रात गोली लगने से घायल हुआ था।
एसएसएफ जवान को सुरक्षाकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर क‍िया गया। ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टर ने एसएसएफ जवान को मृत घोषित कर द‍िया। घटना से राम जन्म भूमि परिसर में हड़कंप मच गया।एसएसएफ जवान अंबेडकरनगर का रहने वाला था।

RO NO - 12784/135  

सुबह लगी गोली
जानकारी के मुताबिक, जवान को सुबह 5 बजे की करीब गोली लगी है। जवान का नाम शत्रुघ्न विश्वकर्मा बताया जा रहा है। शत्रुघ्न विश्वकर्मा 2019 बैच का जवान था। शत्रुघ्न अंबेडकरनगर के कजपुरा गांव का रहने वाला था। हाल ही में विश्कर्मा पीएसी बल से एसएसएफ में ट्रांसफर हुआ था। बता दें कि एसएसएफ फोर्स को मंदिर की सुरक्षा के लिए गठित किया गया है।

पुलिस जांच में जुटी
हालांकि, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि जवान के सिर में सामने से गोली कैसे लगी? वहीं, पुलिस का कहना है कि जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही सारी चीजें साफ हो पाएगी। वहीं, साथियों ने कहा कि घटना से कुछ समय पहले शत्रुघ्न मोबाइल देख रहा था। पुलिस ने मृतक जवान के परिवारजनों को इसकी सूचना दे दी है। सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here