Home Blog Delhi Rain: दिल्ली NCR में झमाझम बारिश, मौसम ने ली करवट,बादलों से...

Delhi Rain: दिल्ली NCR में झमाझम बारिश, मौसम ने ली करवट,बादलों से ढका पूरा आसमान

0

Delhi Rain: Heavy rain in Delhi NCR, weather took a turn, entire sky covered with clouds

भीषण गर्मी से तप रहे दिल्ली-एनसीआर के लोगों को शुक्रवार को बारिश ने राहत दी. दिन में तेज से मध्यम गति से हुई बारिश ने मौसम को सुहावना बना दिया. दिल्ली के कुछ इलाकों में तो तेज बारिश हुई, जबकि कहीं-कहीं मध्यम गति से बूंदें बरसीं. इस बारिश के साथ ही एनसीआर का मौसम भी बदल गया है.

RO NO - 12784/135  

गर्मी से बेहाल लोगों ने बारिश का आनंद लिया. सड़कों पर भारी जाम भी लगे. कई इलाकों में जलभराव की स्थिति भी बनी. मौसम विभाग के अनुसार, आगे भी बारिश होने की संभावना है. गर्मी से तप रहे लोगों को इस बारिश ने सुखद राहत दी. रोहिणी इलाके में तेज बारिश देखी गई, जबकि राजौरी गार्डन, धौला कुआं, एम्स और अन्य कई इलाकों में मध्यम गति से बारिश हुई.

मौसम सुहावना हो गया
उधर नोएडा फिल्मसिटी और सेक्टर 15-16 के अलावा आगे नोएडा एक्सटेंशन के भी कुछ हिस्सों में बारिश हुई है. कई जगहों पर तेज तो कई जगहों पर हल्की बूंदाबांदी हुई है. इस बारिश के कारण नोएडा का भी मौसम बदल गया है. अब मौसम सुहावना हो गया है. गर्मी से बेहाल लोगों ने बारिश का आनंद लिया. कई जगहों सड़कों पर भारी जाम भी लगे, कई इलाकों में जलभराव की स्थिति भी बनी. लेकिन यह स्थिति थोड़ी ही देर के लिए रही.

कल था सामान्य से दो डिग्री अधिक 29.7 डिग्री जबकि आज रिकॉर्ड किया गया सामान्य स्तर पर 28.4 डिग्री सेल्सियस। मौसम विभाग के मुताबिक दिन में भी आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। 30 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार वाली हवा के साथ धूल भरी आंधी चलने, गर्जन वाले बादल बनने, बिजली चमकने और हल्की वर्षा होने के आसार हैं। अधिकतम तापमान 40 डिग्री के आसपास रह सकता है। मौसम विभाग ने यलो अलर्ट भी जारी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here