Home Blog अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी हो गई, पुलिस ने 2 को...

अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी हो गई, पुलिस ने 2 को गिरफ्तार कर खोला काला चिट्ठा,दोनों निकले सीरियल चोर

0

There was a theft in Anupam Kher’s office, police arrested 2 people and exposed the dark secrets, both turned out to be serial thieves

Mumbai Police News: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के मुंबई स्थित देसाई रोड वाले ऑफिस में 20 जून 2024 को चोरों ने घुसकर तोड़फोड़ के बाद चोरी की. इस घटना को अंजाम देते हुए चोरों ने अभिनेता के ऑफिस में सेंध लगाकर फिल्म के नेगेटिव चुराए थे. इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था और पुलिस में FIR दर्ज भी करवाया था. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें आश्वाशन दिया था कि छानबीन जारी कर दी जाएगी और जल्द हीं चोर पकड़े जाएंगे. वहीं, इसी मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है और उसके बारे में जानकारी दी है.

RO NO - 12945/101

मुंबई के अंधेरी वीरा देसाई इलाके में फिल्म अभिनेता अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी करने के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम माजिद शेख और मोहम्मद दलेर बहरीम खान है। ओशिवारा पुलिस ने बताया कि दोनों ही सीरियल चोर हैं। शहर के अलग-अलग इलाकों में घूमकर ऑटो चोरी की वारताद को अंजाम देते हैं।

मुंबई के विले पार्ले इलाके में उसी दिन की चोरी
पुलिस की जांच में पता चला कि दोनों ऑटो से मुंबई के अलग-अलग इलाकों में घूमकर चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे, जिस दिन अनुपम खेर के ऑफिस में इन्होंने चोरी को अंजाम दिया था। उसी दिन मुंबई के विले पार्ले इलाके में भी चोरी की थी।

ऑफिस में सेंध लगाकर की थी चोरी
गुरुवार को फिल्म अभिनेता अनुपम खेर के ऑफिस में सेंध लगाकर चोरी का मामला सामने आया था। दो अज्ञात व्यक्तियों ने ऑफिस में सेंध लगाकर चोरी की थी। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया था। इस पूरे मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी।

अनुपम खेर द्वारा FIR दर्ज करवाने के बाद इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम माजिद शेख और मोहम्मद दलेर बहरीम खान है.

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के ऑफिस में लाखों रुपये की चोरी हुई है. 19 जून की रात दो लोग मुंबई के वीरा देसाई रोड वाले उनके ऑफिस में गेट तोड़कर घुसे थे. चोर वहां से एक फिल्म का निगेटिव और 4 लाख 15 हजार रुपये कैश चुरा ले गए. अनुपम खेर ने चोरी की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें ऑफिस के गेट टूटे दिख रहे हैं.अनुपम खेर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर वीडियो पोस्ट कर घटना के बारे में जानकारी दी है.उन्होंने क्या लिखा जानने के लिए वीडियो देखें.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here