Home Blog मुझे बम से उड़ाना चाहते थे…’, भगवान जगन्नाथ मेरे साथ हैं तो...

मुझे बम से उड़ाना चाहते थे…’, भगवान जगन्नाथ मेरे साथ हैं तो मुझे डरने की जरूरत नहीं है, ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन माझी का BJD पर बड़ा आरोप

0

They wanted to blow me up with a bomb…’, if Lord Jagannath is with me then I don’t need to be afraid, Odisha CM Mohan Majhi’s big allegation on BJD

ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी (CM Mohan Charan Majhi) ने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती बीजद सरकार के शासनकाल के दौरान बम फेंककर (Bomb Attack) उनकी हत्या करने की कोशिश की गई थी।भाजपा के वरिष्ठ नेता सह मुख्यमंत्री माझी ने अपने गृह जिले क्योंझर के झुमपुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की।

RO NO - 12945/101

जानें पूरा किस्सा
ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने क्योंझर के झुमपुरा में अभिनंदन के लिए आयोजित एक समारोह में आरोप लगाया कि क्योंझर के मंडुआ में बम विस्फोट करके मुझे मारने की कोशिश की गई थी। हालांकि, भगवान के आशीर्वाद और लोगों के प्यार के कारण मैं बच गया। सीएम माझी ने कहा कि जब मां तारिणी, मां दुर्गा, भगवान बलदेव और भगवान जगन्नाथ मेरे साथ हैं, तो मेरे लिए डरने की कोई बात नहीं है।

नवीन पटनायक ने की बैठक
दूसरी ओर बीजद के अध्यक्ष नवीन पटनायक ने सोमवार को पार्टी के नौ राज्यसभा सदस्यों के साथ बैठक की है। उन्होंने सांसदों को 27 जून से शुरू होने वाले राज्यसभा के सत्र के दौरान एक जीवंत और मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाने का निर्देश दिया है। पटनायक ने सांसदों से कहा है कि वह संसद में राज्य के हितों से संबंधित मुद्दों को उचित तरीके से उठाए।

BJD ने मुख्यमंत्री के बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण
हालांकि, बीजेडी ने मुख्यमंत्री के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. बीजेडी नेता प्रताप देब ने कहा, “मुख्यमंत्री को यह पता होना चाहिए कि अब वह विपक्ष में नहीं हैं. अब वह ओडिशा के मुख्यमंत्री हैं. कोई भी बयान देने से पहले उन्हें कम से कम यह तो सोचना चाहिए कि अपने पद की प्रतिष्ठा को बरकरार रखना उनका कर्तव्य है. जिस तरह से वह बयान दे रहे हैं, वह बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है. अगर ऐसा हुआ था तो उन्होंने मीडिया में आकर बयान देना चाहिए था.”

लोगों के प्रेम ने मुझे बचा लिया : माझी

उन्होंने कहा कि क्योंझर के मंडुआ में बम विस्फोट में मेरी हत्या का प्रयास किया गया था। हालांकि, मैं भगवान के आशीर्वाद और लोगों के प्यार के कारण बच गया।

मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी (CM Mohan Charan Majhi) ने कहा कि जब मां तारिणी, मां दुर्गा, भगवान बलदेव और भगवान जगन्नाथ मेरे साथ हैं तो मुझे डरने की जरूरत नहीं है।

क्योंझर दौरे के दूसरे दिन माझी ने जनसभा में शामिल होने से पहले रोड शो किया, जहां उन्हें सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here