Home Blog अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के वेडिंग इनवाइट की पहली झलक में होंगे भगवान...

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के वेडिंग इनवाइट की पहली झलक में होंगे भगवान के दर्शन, मुकेश अंबानी ने CM शिंदे से की मुलाकात, अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी का दिया निमंत्रण

0
xr:d:DAF9nJX2qhU:2,j:8928805847604707430,t:24022312

First glimpse of Anant Ambani-Radhika Merchant’s wedding invite will have God’s darshan, Mukesh Ambani met CM Shinde, invited Anant and Radhika Merchant’s wedding

अंबानी फैमिली में एक बार फिर मेगा सेलिब्रेशन होने वाला है और इसकी चर्चा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड, राजनीति से लेकर गैरराजनीतिक गलियारों में होने लगी है। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन को लेकर अच्छी-खासी हाइप क्रिएट की गई है। यही वजह है कि शादी से पहले ही अनंत और राधिका मर्चेंट की दो प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज छाई रहीं। अब जल्द ही बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी होने जा रही है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की तैयारियों के बीच ही अंबानी परिवार शादी के कार्ड भी बांट रहा है। परिवार के सदस्य खुद वीवीआईपी गेस्ट को कार्ड देने जा रहे हैं। इसी के साथ ही कार्ड की पहली झलक भी सामने आ गई है, जिससे जाहिर हो रहा है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का वेडिंग इनविटेशन काफी ज्यादा खास है।

RO NO - 12784/135  

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. मेहमानों को कार्ड भेजे जा रहे हैं और खास मेहमानों को तो खुद मुकेश अंबानी निमंत्रण देने जा रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार (26 जुलाई) को मुकेश अंबानी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की और अपने बेटे की शादी का निमंत्रण दिया.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को मुंबई में शादी हो रही है. इस शादी में बॉलीवुड हस्तियों से लेकर राजनीतिक गलियारों के बड़े चेहरे भी शामिल होने वाले हैं. मुकेश अंबानी के साथ-साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट भी मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंचे. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अंबानी परिवार के लोगों को सीएम के साथ देखा जा सकता है. राधिका के हाथ में भगवान गणेश की एक मूर्ति भी नजर आ रही है.

मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का निमंत्रण एनसीपी (शरद गुट) चीफ शरद पवार को भी दिया है. उन्होंने पवार के घर सिल्वर ओक पहुंचकर उन्हें निमंत्रण दिया.

महाराष्ट्र सीएम को मिला अनंत की शादी का न्योता

मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए तैयारियों का आगाज हो गया है और गेस्ट को निमंत्रण भेजने की प्रक्रिया भी चालू हो गई है। इस बीच बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी और होने वाली राधिका मर्चेंट के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आवास पर पहुंचे हैं।इस दौरान मुकेश ने महाराष्ट्र सीएम से खास मुलाकात की है और उन्हें उपहार में फूलों का बुके भेंट किया है। इस मौके का लेटेस्ट वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। इस वीडियो में आपको एकनाथ शिंदे और उनके परिवार के सदस्य अंबानी फैमिली के साथ दिखाई देंगे।

मुंकेश अंबानी ने एकनाथ शिंदे से अपने बेटी की शादी में शामिल होने के लिए न्योता दिया है। इससे ये साफ जाहिर होता है कि अनंत अंबानी और राधिका मंर्चेंट की शादी में हिंदी सिनेमा जगत के अलावा राजनीति के क्षेत्र की तमाम हस्तियां शामिल होंगी।

कब होगी राधिका और अनंत की शादी
इस साल मार्च में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का पहला प्री वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में आयोजित हुआ था। इसके बाद हाल ही में इटली में इस कपल का दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन संपन्न हुआ है। अब 12 जुलाई 2024 को अनंत और राधिका शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

नीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर आशीर्वाद
इससे पहले सोमवार को रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर आशीर्वाद लिया और भगवान शिव को शादी का पहला निमंत्रण दिया। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का दिन नजदीक आ रहा है। मुंबई में एक भव्य समारोह का आयोजन किया जाएगा। इसमें परंपरा, वैभव और आधुनिकता का मिश्रण होगा।

सामने आई कार्ड की झलक
सामने आए कार्ड की झलक पर एक नजर डालें तो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग इनविटेशन को काफी खास अंदाज में तैयार किया गया है। वेडिंग इनविटेशन एक स्पेशल बॉक्स है, जिसे खोलते ही भगवान के दर्शन होंगे। जी हां, इस बॉक्स को जैसे ही खोलेंगे इसमें एक सुंदर दृष्य की तस्वीर लगी हुई है। इसके ठीक नीचे ही भगवान की 4 छोटी-छोटी मूर्तियां हैं। इसे देखकर लगा रहा है इसे चांदी और गोल्ड से बनाया गया है। इसके नीचे गोल्डन रंग का कार्ड रखा है, जो कि किसी भव्य गेट जैसा लग रहा है। इसके बगल ही एक गोल्डन और व्हाइट बॉक्स है। कुल मिलाकर ये शादी इनविटेशन का बॉक्स काफी खास और अलग है। इस कार्ड की झलक देखने के बाद आप भी इससे इंप्रेस जरूर होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here