Home Blog Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट का चौंकाने वाला दावा, Khanzaadi ने किया...

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट का चौंकाने वाला दावा, Khanzaadi ने किया रिएक्ट, बोलीं- जब तक वो खुद…

0

Bigg Boss ex-contestant’s shocking claim, Khanzaadi reacted, said- until she herself…

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। बीते महीने खबरें आई कि उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) के साथ शादी कर ली है। उन्होंने अपनी इस शादी को काफी प्राइवेट रखा और रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें उनके कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए।

RO NO - 12784/135  

शादी के बाद भी दोनों में से किसी ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की। हालांकि, मुनव्वर और महजबीन की शादी की खबर सुनने के बाद कुछ सेलेब्स और फैंस ने उन्हें बधाई दी, तो कुछ ने इस पर हैरानी जाहिर की। अब बिग बॉस कंटेस्टेंट फिरोजा उर्फ खानजादी ने इस पर रिएक्ट करते हुए एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

मुनव्वर की शादी को लेकर बोलीं खानजादी
बता दें कि मुनव्वर फारुकी और महजबीन कोटवाला की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इसके साथ ही उनके कई पोस्ट ऐसे देखने को मिले, जो दोनों के एक जैसे थे, जिसके बाद फैंस को यह कन्फर्म हो गया कि बिग बॉस 17 विनर ने दूसरी शादी कर ली है।

हालांकि, मुनव्वर ने अभी तक कोई ऑफिशियल फोटो शेयर नहीं की है। ऐसे में जब उनकी शादी को लेकर खानजादी से सवाल किया गया, तो उन्होंने टेली टॉक इंडिया से कहा कि हां, मुझे मुनव्वर की शादी की खबरों के बारे में पता चला था। मैं सच में अभी भी श्योर नहीं हूं। मुझे अभी भी नहीं लगता कि उनकी शादी हो गई है। जब तक वो खुद नहीं बोलता, तब तक मैं नहीं मानने वाली।

मुनव्वर-महजबीन ने दुबई में मनाया जश्न
आपको बता दें पिछले महीने मुनव्वर ने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से गुपचुप शादी की है और आज उनकी शादी को 1 महीना पूरा हुआ है। इस मौके पर मुनव्वर ने अपनी बेगम के साथ दुबई में केक काटा है, जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये मुनव्वर और महजबीन दोनों की ही दूसरी शादी है। दोनों की पहली शादी से एक-एक बच्चे हैं।

दोनों साथ कर रहे टाइम स्पेंड
सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें एक प्लेट पर उन्हें बधाई देते हुए आखिरी में M एंड M लिखा हुआ है। यानी कि मुनव्वर और महजबीन। दोनों इस वक्त अपने बच्चों के साथ दुबई में है और वहां अच्छा खासा टाइम एक दूसरे के साथ बिता रहे हैं। मुनव्वर अभी कुछ दिन पहले अपने एक शो के लिए दुबई रवाना हुए थे। खबरें हैं कि अब मुनव्वर वहां अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here