Home Blog विराट कोहली संन्यास के ऐलान के बाद हुए भावुक, वाइफ अनुष्का और...

विराट कोहली संन्यास के ऐलान के बाद हुए भावुक, वाइफ अनुष्का और बच्चों को वीडियो कॉल कर मनाया जश्न ,अनुष्का शर्मा का आया रिएक्शन, बोलीं- ‘मुझे इस आदमी से…’

0

Virat Kohli got emotional after announcing his retirement, celebrated by video calling his wife Anushka and children, Anushka Sharma reacted, said- ‘I love this man…’

T20 World Cup Virat Kohli: टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में विराट कोहली की 76 रनों की सधी हुई पारी ने भारत को 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी दिला दी. इंडियन क्रिकेट टीम की जीत के बाद हर एक भारतीय की आंखें नम हो गईं. विराट कोहली भी अपने इमोशंस पर कंट्रोल नहीं कर पाए. उन्होंने जीत पर खुशी जताते हुए अपने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया. विराट कोहली की पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भारत की जीत और पति विराट कोहली पर अपना रिएक्शन दिया है.

RO NO - 12784/135  

इंडिया ने साउथ अफ्रीका को टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में 7 रनों से हराकर तमाम भारतीय को जो खुशी दी है, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. विराट कोहली पूरी सीरीज में अपनी फॉर्म से जूझते दिखे, लेकिन फाइनल मैच में 76 रन की मैच जिताऊ पारी से बता दिया कि क्यों उन्हें ‘बड़े मैच का बड़ा खिलाड़ी’ कहा जाता है.

विराट कोहली मैच की जीत के बाद खुशी से भावुक हो गए और मैदान में ही टी20 इंटरनेशनल से अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया. क्रिकेटर की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी विराट कोहली को लेकर अपने जज्बात बयां किए हैं.
अनुष्का शर्मा ने पोस्ट में तिरंगे और ट्रॉफी के साथ विराट कोहली की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘मुझे इस आदमी से प्यार है. खुशकिस्मत हूं कि मैं तुम्हें अपना ‘घर’ कहती हूं. अब इसका जश्न मनाने के लिए पानी के ग्लास छलकाओ.’ फैंस ने पोस्ट में लिखा, ‘हमें भी इस आदमी से प्यार है.’

फैमिली संग वीडियो कॉल कर मैदान पर भावुक हुए कोहली
टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद विराट कोहली का इमोशनल पल तब आया जब उन्होंने बारबाडोस से वीडियो कॉल के जरिए अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बच्चों वामिका और अकाय केहलू से बात की. इस दौरान कोहली काफी भावुक नजर आए और उनकी आंखों में खुशी के आंसू थे. वीडियो में कोहली को अपने छोटे बेटे अकाय के साथ खेलते हुए मस्ती करते हुए भी देखा गया. इस दौरान उन्होंने बच्चों को फ्लाइंग किस भी देते देखा गया.
कुछ देर बाद कोहली ने दोबारा वीडियो कॉल किया, इस बार उन्होंने अपने परिवार को अपना मेडल दिखाया और झंडा लहराकर जश्न मनाया. यह पल वाकई में बहुत प्यारा और यादगार रहा.

कोहली ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से की संन्यास की घोषणा
कोहली ने प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिलने के बाद संन्यास का ऐलान किया. उन्होंने कहा, “ये मेरा आखिरी टी20 मैच था. हम इस कप को जीतना चाहते थे. अगला वर्ल्ड कप दो साल बाद है और ये युवा खिलाड़ियों का समय है.”

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल तक विराट कोहली के बल्ले से कोई बड़ा स्कोर नहीं निकला था. लेकिन सभी को उम्मीद थी कि विराट कोहली फाइनल मैच में अपने बल्ले से कोई करिश्माई स्कोर जरूर दिखाएंगे. ठीक ऐसा ही हुआ. टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच में विराट कोहली ने 128.81 की स्ट्राइक रेट से 59 गेंदों पर 76 रन बनाए. जिसमें 6 चौके और 2 छक्के शामिल थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here