Home Blog नोएडा के लॉजिक्स मॉल में भीषण आग,धुआं-धुआं, अफरातफरी…दमकल की गाड़ियां मौके पर...

नोएडा के लॉजिक्स मॉल में भीषण आग,धुआं-धुआं, अफरातफरी…दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद, मॉल को कराया गया खाली

0

Huge fire in Noida’s Logix Mall, smoke and chaos… fire engines present at the spot, mall evacuated

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 32 में स्थित लॉजिक्स मॉल में शुक्रवार को भीषण आग लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां आग पर काबू पाने में लगी हैं। घने धुएं के कारण आग बुझाने में दमकल कर्मियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर 32 -ए में स्थित लॉजिक्स सिटी सेंटर में आज सुबह एक शोरूम में आग लगने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि कई जगह मॉल में लगे शीशों को तोड़कर दमकल कर्मचारियों ने धुआं बाहर निकाला है।

RO NO - 12784/135  

आग की वजह से पूरे मॉल धुंआ-धुंआ हो गया. जिसके बाद लोग बाहर की तरफ भागने लगे. इस हादसे की खबर तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई. फायर विभाग की 10 गाड़ियां और पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आग बुझाना शुरू किया. हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है.

सीएफ़ओ, नोएडा प्रदीप कुमार चौबे नेकहा कि सुबह क़रीब 11 बजे लॉगिक्स मॉल में आग लगने की सूचना मिली थीं , फर्स्ट फ्लोर के कपड़े के शोरूम एडिडास में लगी थी आग ,मॉल में काफ़ी धुआँ हो गया था , ग्लास को तोड़ कर बाहर निकाला ,कोई जन हानि नहीं , शोर्ट सर्किट से लगी थी आग ,आग पर क़ाबू पा लिया गया है जानकारी के मुताबिक मॉल में एक शोरूम के अंदर AC में आग लग गई थी. गनीमत ये रही कि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ. सभी लोग सुरक्षित हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here