Home धर्म इन राशियों पर भोलेनाथ रहेंगे मेहरबान! जानिए आज का अपना राशिफल

इन राशियों पर भोलेनाथ रहेंगे मेहरबान! जानिए आज का अपना राशिफल

0

मेष राशि : आज आप किसी से धन उधार लेने से बचें, नहीं तो आपको उसे उतार पाने में समस्या होगी। कार्यक्षेत्र में आप अपनी मेहनत से एक अच्छा मुकाम हासिल कर सकते हैं और आपकी पद प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आप जल्दबाजी व दिखाए में ना पड़े, नहीं तो कोई समस्या हो सकती है।

वृष राशि : आज सबके सहयोग की भावना आपके मन में बनी रहेगी और व्यापार के कार्यों मे आपको गति मिलेगी। आपके नेतृत्व क्षमता को बढ़ावा मिलेगा। आप कोई ऐसा काम ना करें, जिससे कि परिवार के सदस्यों को समस्या होगी और आप अपनी सुख सुविधाओं की वस्तुओं के खरीदारी पर अच्छा खासा धन व्यय करेंगे, लेकिन आप अपने भविष्य के लिए कुछ धन संचय करने की पूरी कोशिश करें।

RO NO - 12784/135  

मिथुन राशि : आज कार्यक्षेत्र में आप अपनी जिम्मेदारियां को बखूबी निभाएंगे, लेकिन आपके कुछ विरोधी उनमें रोड़ा अटका सकते हैं। मित्रों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। किसी आर्थिक मामले में आपको अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आप अपनी वाणी और व्यवहार में संतुलन बनाए रखें, नहीं तो आप किसी को कोई ऐसी बात बोल सकते हैं, जिससे कोई लड़ाई झगड़े की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

कर्क राशि : आज बिजनेस के किसी काम को लेकर आप अक्समात यात्रा पर जा सकते हैं और आपकी दीर्घकालीन योजनाएं सफलता की सीढ़ी चढे़गी और अपने किसी करीबी से आपको अपने मन की बात कहने का मौका मिलेगा, जिससे आपका मानसिक बोझ भी थोड़ा कम होगा। यदि आपको किसी की मदद करने का मौका मिले, तो आवश्यक करें और उससे पीछे ना हटे।

सिंह राशि : आज कि दिन आपको किसी जरूरी मुद्दे में वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करके ही कोई निर्णय लेना बेहतर रहेगा। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से आपकी कहासुनी हो सकती है, इसलिए ऐसे मामले में आप लेनदेन की बात बिल्कुल ना करें, नहीं तो आपको गलत समझा जा सकता है।

कन्या राशि : आज कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है, लेकिन बिजनेस कर रहे लोगों ने आपको साझेदारी में किसी काम की शुरुआत करना उनको नुकसान देगा। आप अपने कामों पर पूरा ध्यान लगाएं, नहीं तो समस्या हो सकती हैं।

तुला राशि : राजनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को अपने कामों पर फोकस बनाए रखना होगा और आपको किसी विरोधी की बातों में आने से बचना होगा। कामकाज को लेकर यदि आप परेशान चल रहे थे, तो आपकी वह समस्या दूर होगी। घर में सामंजस्य बना रहेगा। आपको विभिन्न कार्यों में निवेश करना अच्छा रहेगा।

वृश्चिक राशि : आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी और साख सम्मान में वृद्धि होगी। आपको किसी पुरानी गलती के लिए पछतावा होगा। कार्यक्षेत्र में आपको साथी के कोई बात बुरी लग सकती है, लेकिन फिर भी आप उनसे कुछ नहीं कहेंगे, जो लोग प्रेम विवाह की तैयारी कर रहे हैं, वह साथी को परिवार के सदस्यों से मिलवा सकते हैं, लेकिन आप अपनी आय को बढ़ाने के जो भी प्रयास करेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी ।

धनु राशि : आज के दिन मित्रों के साथ आप कुछ यादगार पल व्यतीत करेंगे, लेकिन आप किसी बात को लेकर मन में लालच ना ले, नहीं तो वह आपका कोई नुकसान करा सकता है। किसी कानूनी मामले में आपको अपनी आंख और कान खुले रखकर आगे बढ़ना होगा। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं।

मकर राशि : आज आपको एक के बाद एक शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। भाई बहनों से आपकी चल रही अनबन भी दूर होगी। आप कुछ नए लोगों से मिलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। साझेदारी के काम में आप पूरी रुचि दिखाएंगे।

कुंभ राशि : यदि कोई पैतृक संपत्ति संबंधित मामला आपको लंबे समय से परेशान कर रहा है, तो उसमें आप अनुभवी व्यक्ति की सलाह से आगे बढ़ेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में आप कामयाब रहेंगे। व्यवसाय में आज आपकी सोच अच्छी रहेगी। आपको किसी विरोधी की बातों में आने से बचना होगा।

मीन राशि : आप अपनी आय को बढ़ाने के लिए जो भी प्रयास करेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी, लेकिन आपके किसी मित्र से आज आपका किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हो सकता है। आप बिजनेस की किसी खास डील को फाइनल करेंगे, उसमें आप अपने विरोधियों से नहीं पूछेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here