Home छत्तीसगढ़ न्यायमूर्ति  प्रशांत कुमार मिश्रा ने 17 नवंबर को मताधिकार का उपयोग कर...

न्यायमूर्ति  प्रशांत कुमार मिश्रा ने 17 नवंबर को मताधिकार का उपयोग कर मतदान की अपील की

0

Justice Prashant Kumar Mishra appeals to exercise franchise and vote on November 17

रायगढ़, 10 नवम्बर 2023/ सुप्रीम कोर्ट के माननीय न्यायाधीश, न्यायमूर्ति  प्रशांत कुमार मिश्रा ने स्वीप गतिविधियों के तहत वीडियो संदेश के माध्यम से रायगढ़ जिले के सभी मतदाताओं को 17 नवंबर को अपने मताधिकार का उपयोग कर वोटिंग करने की अपील की है। अपने संदेश में उन्होंने सभी मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 17 नवंबर को रायगढ़ जिले में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते ये हमारा सभी का फर्ज है कि हम इस चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। इस वर्ष भारत निर्वाचन आयोग ने हमारे 80 वर्ष से अधिक आयु के वरिष्ठ मतदाताओं तथा दिव्यांग मतदाताओं के लिए विशेष सुविधाएं उपलब्ध कराई हैं। इसके साथ ही आयोग की यह अपेक्षा है कि हमारे सभी युवा मतदाता जो प्रथम बार इस चुनाव में अपने वोट डालेंगे वे सभी मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी करें और देश के लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। इस निर्वाचन में हम सभी 17 नवंबर को वोट डालने जरूर जाएं और एक जिम्मेदार नागरिक का फर्ज निभाएं।
मतदान हमारा संविधानिक अधिकार ही नहीं कर्तव्य भी-कलेक्टर श्री गोयल
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कार्तिकेया गोयल ने कहा कि मतदान हमारा संवैधानिक अधिकार ही नहीं कर्तव्य भी है। मतदान लोकतंत्र को मजबूत बनाता है। उन्होंने जिले के सभी मतदाताओं से आगामी 17 नवंबर को अपने मतदान केंद्र में सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे के बीच किसी भी समय जाकर अपने मताधिकार का उपयोग करते हुए मतदान अवश्य करने की अपील की है।
एसएसपी श्री सदानंद कुमार ने मताधिकार का प्रयोग करने जिलेवासियों से की अपील
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार ने कहा कि निर्वाचन के दौरान पुलिस बल के जवान सुरक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, जिससे सभी मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग कर सकें। उन्होंने जिलेवासियों से लोकतंत्र को सुदृढ़ बनाने हेतु 17 नवंबर को शत-प्रतिशत मतदान करने हेतु अपील की है।

RO NO - 12784/135  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here