Home देश-विदेश नौकर ने की रेप कोशिश,मालकिन ने नौकर का काटा प्राइवेट पार्ट ..सेल्फ...

नौकर ने की रेप कोशिश,मालकिन ने नौकर का काटा प्राइवेट पार्ट ..सेल्फ डिफेंस में उठाया कदम..फिर खुद पहुंची थाने

0

Servant tried to rape, mistress cut servant’s private part…took steps in self-defense…then reached police station herself

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में घर में घुसकर अकेली महिला से युवक ने रेप की कोशिश की. महिला ने सेल्फ डिफेंस में छुरी से युवक का गुप्तांग काटकर शरीर से अलग कर दिया, जिसके बाद आरोपी युवक की हालत नाजुक हो गई. आरोपी के परिजनों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, घटना की सूचना के बाद पुलिस महिला के घर पहुंची.
घटना की सूचना पाकर महिला के घर पहुंची पुलिस को खून से सना गद्दा और चादर मिला. पुलिस ने मौके से घटना में प्रयुक्त चाकू को अपने कब्जे में ले लिया है. मामले में पुलिस की कार्रवाई भी सवालों के घेरे में है. पीड़ित महिला द्वारा बयान दर्ज कराने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया. हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई.

RO NO - 12784/135  

महिला का दावा
पीड़ित महिला ने बताया, ”मंगलवार को मैं घर पर अकेली थी. मेरी बेटी भी घर पर मौजूद नहीं थी. तभी मेरे गांव का गोलका उर्फ निजामुद्दीन मेरे घर आया और मेरा हाथ पकड़कर मुझे कमरे की ओर ले जाने लगा. जब मैंने उसे छोड़ने को कहा तो वह मुझे गोदी में उठाकर कमरे में ले गया. वह मेरे साथ जोर जबरदस्ती करने लगा. मैंने उसे बहाने से कहा कि अच्छा मैं किचन में गैस बंद कर आती हूं. फिर मैं किचन में गई और किचन से छुरी लेकर आई और बेड के बिस्तर के नीचे छिपा दिया. फिर वो मेरे कपड़े उतारने लगा. मैंने उससे कहा कि वो कंबल में अपना मुंह ढक लेगा तो मैं कपड़े उतार दूंगी.” महिला ने आगे बताया, ”जब वो मेरे बहकावे में आकर मुंह कंबल में ढक लिया तो मैंने छुरी से गुस्से में उसका गुप्तांग काट दिया.

इस मामले में मंझनपुर पुलिस की कार्रवाई भी सवालों के घेरे में है. सेल्फ डिफेंस में आरोपी युवक का गुप्तांग काटने वाली महिला के खिलाफ ही पुलिस ने देररात मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी के पिता की तहरीर पर पीड़ित महिला के खिलाफ ही आईपीसी की धारा 326, 308 के तहत केस दर्ज किया है.

दर्ज एफआईआर में आरोपी युवक के पिता ने कहा कि मेरा लड़का गोलका उर्फ निजामुद्दीन किसी काम से मेरे गांव की रहने वाली महिला ने घर बुलाया और किसी बात पर उसका गुप्तांग काट कर शरीर से अलग कर दिया, जिससे मेरा लड़का बेहोश हो गया. जब मुझे इस घटना की जानकारी हुई तो मैं मौके पर पहुंचा और अपने लड़के को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here