Home मनोरंजन Jennifer Winget: एक बार फिर पर्दे पर जेनिफर विंगेट बेहद जल्द लौटने...

Jennifer Winget: एक बार फिर पर्दे पर जेनिफर विंगेट बेहद जल्द लौटने वाली हैं , करण वाही के साथ आएंगी नजर

0

Jennifer Winget: Jennifer Winget is going to return to the screen once again very soon, will be seen with Karan Wahi.

जेनिफर विंगेट एक लंबे ब्रेक के बाद स्क्रीन पर वापसी के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए खुद इसकी अनाउंसमेंट की है. खास बात यह भी है कि एक्ट्रेस एक बार फिर अपने पुराने को-स्टार करण वाही के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देने वाली हैं. बता दें कि इससे पहले जेनिफर और करण एक साथ टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ में नजर आए थे. दर्शकों को उनकी जोड़ी बहुत पसंद आई थी.

RO NO - 12784/135  

पोस्ट साझा कर कही यह बात
जेनिफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वे अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री तस्वीरों में डायरेक्टर अनिरुद्ध राजडेरकर और अपने पुराने को-स्टार करण वाही के साथ नजर आएंगी। वहीं, एक तस्वीर में जेनिफर डायरेक्टर और टीम के साथ स्क्रिप्ट पर बात करती दिख रही हैं। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, ‘वास्तव में एक लंबे अंतराल के बाद राजडेरकर के साथ वापसी, मेरे वाहिंदर के साथ काम करना, उसी दिन 17 एम (17 मिलियन फॉलोअर्स) हो जाना, निश्चित रूप से जश्न मनाने का दिन।’

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के हुए 17 मिलियन फॉलोअर्स
जेनिफर करण के साथ कमबैक कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 17 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के लिए यह डबल सेलिब्रेशन का मौका है.

इस सीरीज में आईं थीं नजर
जेनिफर विंगेट को आखिरी बार छोटे पर्दे पर ‘बेहद सीजन- 2’ में शिविन नारंग के साथ देखा गया था। यह सीरियल 2020 में खत्म हुआ और तब से जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे से गायब हैं। हालांकि, अभिनेत्री को ‘कोड एम’ के सीजन 2 में देखा गया था। यह क्राइम ड्रामा वेब सीरीज थी, जो ऑल्ट बालाजी और जी5 के लिए जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। इस सीरीज में जेनिफर विंगेट के अलावा रजत कपूर, सीमा बिस्वास और तनुज विरवानी नजर आए थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here