Home धर्म जानिए आज 12 राशियों का कैसा रहेगा हाल ! देखिये अपना राशिफल

जानिए आज 12 राशियों का कैसा रहेगा हाल ! देखिये अपना राशिफल

0

मेष राशि : आज का दिन आपके लिये बेहतर रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी। धन के मामले में किस्मत चमकेगी। ये दिन हर दिन से अलग आपके के लिए कई बदलाव लेकर आएगा। जीवन में उन्नति के नए रास्ते भी खुलेंगे। अगर निवेश की सोच रहे है तो सोच-समझकर निर्णय लें।

वृष राशि : आज का दिन बढ़िया रहेगा। अधूरे काम पूरे हो जाएंगे। धन बढ़ेगा बिजनेस में नए एग्रीमेंट हो सकते हैं। ऑफिस में आपसे बॉस खुश रहेंगे। कोई दोस्त मिलने आ सकता है। कई महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होगी। पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव रह सकता है।

RO NO - 12784/135  

मिथुन राशि : आज का दिन अच्छा रहेगा। ऑफिस में स्थितियां बेहतर बनेगी। मन लगाकर अपना काम करेंगे तो सफलता मिलेगी। बिजनेस में रुका हुआ पैसा मिल सकता है। किसी विशेष काम में दूसरे लोगों की मदद मिल सकती है। यात्रा पर जाना हो तो उसे आज टाल दें।

कर्क राशि : आज का दिन आज का दिनअपनी बातों को बहुत प्रभावशाली ढंग से रखने में सफल होंगे। अचानक धन लाभ और धन हानि की संभावना बनेगी। मानसिक शान्ति रहेगी, लेकिन बातचीत में सन्तुलित रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। परीक्षा में व्यवधान आ सकते हैं।

सिंह राशि : आज का सावधान रहें, आज घर के सदस्यों के साथ अनबन हो सकती है। विवाद करने से बचें। इससे घर में शांति बनी रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परन्तु आत्मसंयत भी रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मिलेंगे। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें।

कन्या राशि : आज का दिन प्रमोशन या फायदा मिल सकता है। बिजनेस पार्टनर और सहकर्मियों का भी पूरा सहयोग प्राप्त होगा। आत्मविश्वास से भरे रहेंगे,परन्तु अति उत्साही होने से बचें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। खर्च अधिक रहेंगे। किसी से वाद-विवाद न करें। परिवार के साथ अच्छा समय गुजरेगा।

तुला राशि : आज का दिन अत्यंत सावधानीपूर्वक रहें। कोई भी नए काम एवं व्याधियों के उपचार का प्रारंभ न करें। अत्यंत संवेदनशीलता के कारण मानसिक स्थिति परेशान करेगी। वाणी पर संयम रखें। क्रोध पर संयम जरुरी है। अनैतिक कार्यों और सरकार-विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें।

वृश्चिकराशि : आज का दिनमिश्र फलदायी रहेगा। आज थकान, गुस्सा व प्रसन्नता का मिलाजुला अनुभव करेंगे। ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिल पाएगा। परिवारजनों के साथ समय आनंद से बीतेगा। निर्धारित कार्यों को पूर्ण करेंगे। दोस्तों से मुलाकात होगी।

धनु राशि : आज का दिन नौकरी व बिजनेस में अच्छे परिणाम लेकर आ रहा है। परिश्रम का फल मिलेगा। परिवार या दोस्तों के साथ यात्रा पर जाने के लिए शुभ है। मन प्रसन्न रहेगा। पति-पत्नी के बीच थोड़ा तनाव रहेगा। इसका प्रेम संबंधों पर असर पड़ेगा। छात्रों के लिए समय बढ़िया है, सफलता मिलेगा।

मकर राशि : आज का दिन कार्य की सफलता के लिए शुभ है, अपने काम की वजह से यशस्वी बनेंगे। परिवार के साथ वक्त अच्छा गुजरेगा। घर का माहौल अच्छा रहेगा। तन-मन से प्रफुल्लित रहेंगे। नौकरी में सहकर्मियों के सहयोगपूर्वक कार्य संपन्न कर सकेंगे ।

कुंभ राशि : आज का दिनबिजनेस में वृद्धि होगी। कई स्रोतों से धनलाभ का योग है। संतान के विषय में चिंतित रहेंगे। कार्यों में सफलता मिलेगी। विचारों में कुछ दुविधा और अस्थिरता रहेगी। विपरीत लिंग के व्यक्तियों से मिलना-जुलना होगा। सेहत अच्छा रहेगा।

मीन राशि : जातक कल्पना का उड़ान भरेंगे। पढ़ाई करनेवाले अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे। प्रणय संबंध के लिए अच्छा दिन है। स्वभाव में संयम व मधुरता बनाए रखें। बिजनेस में लाभ मिलेगा। नौकरी के संबंध में अत्यधिक लाभ होगा। रचनात्मकता के क्षेत्र में लाभ मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here