Home देश-विदेश कमरे में छोड़ा था कोबरा…’ पत्नी और बेटी को सांप से डसवाकर...

कमरे में छोड़ा था कोबरा…’ पत्नी और बेटी को सांप से डसवाकर मारने वाला गिरफ्तार,ऐसे खुली पोल

0

Cobra was left in the room…’ The man who killed his wife and daughter by biting them with a snake was arrested, this is how the truth was exposed

ओडिशा के गंजाम जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां एक युवक ने अपनी ही पत्नी और बेटी को जहरीली सांप से कटवा दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में 25 वर्षीय के. गणेश पात्रा की गिरफ्तारी की गई है। उन्होंने बताया कि यह घटना गंजम जिले के कबीसूर्यनगर इलाके में हुई।

RO NO - 12784/135  

पत्नी से लंबे समय से विवाद चल रहा था
गणेश का अपनी पत्नी देबस्मिता से लंबे समय से विवाद चल रहा था। इस संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित ने एक सपेरे से एक जहरीला सांप खरीदा था। छह अक्टूबर को वह एक प्लास्टिक के डिब्बे में सांप को लेकर आया और उसे कमरे में छोड़ दिया, जहां उसकी पत्नी और बेटी सोती थी। अगली सुबह दोनों सांप के काटने से मृत पाए गए।

अपराध कबूल कर लिया
गंजाम के पुलिस अधीक्षक जगमोहन मीना ने कहा कि पुलिस ने शुरू में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था, लेकिन युवक के ससुर द्वारा हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद आरोपित से पूछताछ की गई। कुछ साक्ष्य मिलने के बाद गुरुवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

दरहसल , कबिसूर्यनगर पुलिस के प्रभारी निरीक्षक प्रवत कुमार साहू ने कहा, “हालांकि, बसंती के पिता, जो उसी गांव में रहते हैं, ने 12 अक्टूबर को हमारे पास एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनकी बेटी को गणेश ने सांप के जरिए मार डाला होगा। इस बीच, हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मिली, जिसमें स्पष्ट रूप से बताया गया है कि उसकी बेटी की मौत सांप के काटने से हुई है। मां-बेटी को सांप ने 6 अक्टूबर की देर रात काटा था। दोनों को काटने के कई घंटों बाद सुबह तक सांप उसी कमरे में कैसे रह सकता था, इस पर गौर करने के बाद संदेह पैदा हुआ।”
पुलिस ने बाद में नए सिरे से जांच शुरू की और गणेश की गतिविधियों पर निगरानी रखनी शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक ने कहा, “हमने इलाके के कई सपेरों से पूछताछ की और यह जानकर हैरान रह गए कि गणेश 6 अक्टूबर को अपने घर पर कुछ विशेष पूजा अनुष्ठान के बहाने एक सपेरे से एक जहरीला पांच ले आया था।”
साहू ने कहा, “बाद में उसने सांप को उस कमरे में छोड़ दिया, जहां मां-बेटी सो रही थीं। हमें यह भी पता चला कि गणेश अक्सर अपनी पत्‍नी के साथ झगड़ा करता था, इसलिए पत्‍नी ने उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था।” आरोपी को गुरुवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here