Home छत्तीसगढ़ रायपुर में 1 दिसंबर को इंडिया-ऑस्ट्रेलिया का होगा महा मुकाबला,आज से ऑनलाइन...

रायपुर में 1 दिसंबर को इंडिया-ऑस्ट्रेलिया का होगा महा मुकाबला,आज से ऑनलाइन टिकट बिक्री शुरू, जानें कैसे मिलेगा सस्ता टिकट?

0

There will be a big match between India and Australia in Raipur on 1st December, online ticket sale starts from today, know how to get cheap ticket?

छत्तीसगढ़ के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. साल के आखिरी महीने के पहली तारीख यानी 1 दिसंबर को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच बड़ा मुकबाला होने जा रहा है. 5 मैचों के टी 20 सीरीज का चौथा मैच नया रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके लिए आज से टिकट बिक्री शुरू हो गई है. भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी रायपुर में के मैदान में चौके छक्के लगाएंगे. वहीं क्रिकेट प्रेमियों को टिकट कैसे मिलेगा और कितने रुपये की टिकट मिलेगी ?

RO NO - 12784/135  

सात सौ पुलिस बल की तैनाती
भारत-आस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मैच में पुलिस के 700 जवान तैनात रहंगे। गुरुवार को पुलिस के अधिकारियों ने क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों से स्टेडियम में मुलाकात की। इस दौरान सुरक्षा से संबंधित चर्चा की। स्टेडियम के सभी गेटों में जल्द ही बैरिकेड लगाने का काम शुरू कर दिया जाएगा।

आज से रायपुर में इंडिया ऑस्ट्रेलिया के मैच के लिए टिकट बिक्री शुरू
रायपुर में होने वाले दूसरे इंटरनेशनल मैच की टिकट बिक्री केवल ऑनलाइन हो रही है. पेटीएम में टिकट बुक करने के बाद पेटीएम से मिले डिजिटल रिसिप्ट को दिखाने के बाद टिकट काउंटर से टिकट मिलेगी. इसके लिए शुक्रवार 11 बजे से ऑनलाइन बिक्री शुरू कर दी गई और इसके बाद डिजिटल रिसिप्ट लेकर लोग टिकट काउंटर में अपना टिकट ले सकते है. इसके लिए रायपुर के इंडोर स्टेडियम में 6 टिकट काउंटर खोले गए है. टिकट के लिए अनुमान लगाया जा रहा है कि आज बड़ी भीड़ उमड़ सकती है.

इस प्रकार होगी टिकट की दर
स्टूडेंट्स- 1,000 रुपये
अपर स्टैंड- 3,500 रुपये
लोअर स्टैंड- 7,500, 5,000 और 4,000
सिल्वर– 10, 000
गोल्ड- 12, 500
प्लेटनियम 15, 000
कारपोरेट बाक्स- 25,000

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here