Home देश-विदेश प्रिया सिंह पर ब्‍वॉयफ्रेंड ने चढ़ाई गाड़ी, अफसर के बेटे को बचाने...

प्रिया सिंह पर ब्‍वॉयफ्रेंड ने चढ़ाई गाड़ी, अफसर के बेटे को बचाने में लगी पुल‍िस,सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्रेमिका ने इंस्टाग्राम पर बयां की आपबीती

0

Priya Singh was attacked by her boyfriend, police tried to save the officer’s son, social media influencer girlfriend narrated her ordeal on Instagram.

मुंबई में सीनियर आईएएस के बेटे और उसके दो दोस्तों ने ब्यूटीशियन के साथ मारपीट की और एसयूवी से कुचलने की कोशिश की। घटना सोमवार 11 दिसंबर की है। मामले में पुलिस ने बताया फिलहाल पीड़िता प्रिया सिंह मुंबई के एक हाॅस्पिटल में भर्ती है। घटना में उसके पेट और कमर में चोटें आईं हैं, वहीं उसका दाहिना पैर टूट गया है। फिलहाल हाॅस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है।
ठाणे के रहने वाले अश्वजीत गायकवाड़ और प्रिया सिंह के बीच पिछले साढ़ चार साल से प्रेम संबंध है. कुछ समय पहले ही प्रिया सिंह को पता चला की अश्वजीत पहले से शादीशुदा है. इसके बावजूद दोनों का रिश्ता चलता रहा. सोमवार देर रात प्रिया सिंह अपने बॉयफ्रेंड से ठाणे के घोडबंदर इलाके मे स्थित एक हॉटल के पास मिलने गई. उसने अश्वजीत को अपनी पत्नी के साथ देखा. तभी उसका गुस्सा फूट पडा.

RO NO - 12784/135  

मामले में कासरवडावली पुलिस ने सोमवार को अश्वजीत गायकवाड़, रोमिल पाटिल और सागर शेल्के के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 323, 338, 504 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की है। प्रिया ने अपनी शिकायत में बताया कि सोमवार सुबह करीब साढे़ चार बजे वह अपने प्रेमी अश्वजीत गायकवाड़ से मिलने कोर्टयार्ड होटल पहुंची थीं लेकिन उसने मिलने से इंकार कर दिया। इसके बाद जब वह होटल से बाहर आया तो उनके बीच बहस हो गई। इसके बाद गुस्से में आकर उसके साथ मारपीट की। इस मारपीट के दौरान वह सड़क पर गिर गई और उसके प्रेमी अश्वजीत ने उसके दाहिने पैर पर गाड़ी चढ़ा दी।

मारने के साथ कार से कुचलने की कोशिश की
इस दौरान दोनों में जमकर लड़ाई हुई. इसके बाद अश्वजीत, उसके दोस्त रोमिल पाटील और सागर ने प्रिया सिंह से मारपीट की और उसे कार से कुचलने की भी कोशिश की. इस हादसे में पीड़िता गंभीर रुप से घायल हो गई. उसके एक पैर की हड्डी भी टूट गई. इसके बाद पीड़ित लड़की प्रिया सिंह कासारवडवली पुलिस थाने में आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज कराने पहुंची.

माॅडल ने सोशल मीडिया पर शेयर किए फोटो
माॅडल और ब्यूटीशियन प्रिया सिंह ने टीओआई को बताया कि उसके प्रेमी अश्वजीत ने मामले को दबाने की कोशिश की। इसलिए उसने घटना के 5 दिन बाद इंस्टाग्राम पर अस्पताल में इलाज के कुछ फोटो शेयर किये।

पुलिस ने केस दर्ज शुरू की कार्रवाई
इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए स्थानीय पुलीस डीसीपी अमर सिंह जाधव ने कहा कि यह घटना सोमवार सुबह चार बजे की है. जब घोडबंदर स्थित एक हॉटेल के बाहर आरोपी और पीड़िता के बीच झगड़ा हुआ. इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई. सभी तीन आरोपीयों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here