Home मनोरंजन CID फेम वैष्णवी धनराज ने फैमिली पर लगाए गंभीर आरोप…

CID फेम वैष्णवी धनराज ने फैमिली पर लगाए गंभीर आरोप…

0

CID fame Vaishnavi Dhanraj made serious allegations against the family.

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज (Vaishnavi Dhanraj) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मदद की गुहार लगाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस के चेहरे और शरीर पर ढेर सारी चोट के निशान देखने के लिए मिल रहे हैं। इसमें एक्ट्रेस को कहते हुए सुना जा सकता है कि उनके साथ परिवार वालों ने मारपीट की है। वो रोते-रोते अपनी आपबीती सुनाती हैं। वो सीआईडी जैसे कई बड़े टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने ‘तेरे इश्क में घायल’ और ‘बेपनाह’ जैसे शोज में काम किया है।

RO NO - 12784/135  

टीवी एक्ट्रेस हुई हिंसा का शिकार
35 साल की वैष्णवी धनराज टीवी पर सीआईडी, बेपनाह और मधुबाला जैसे शोज में काम करने के लिए जानी जाती हैं. शुक्रवार को ट्विटर पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो घरेलू हिंसा का जिक्र करती दिख रही हैं. उनके चेहरे और हाथ पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं.

आपबीती सुनाते हुए एक्ट्रेस ने कहा- मुझे मदद की जरूरत है. मैं पुलिस स्टेशन में हूं. मेरी फैमिली ने मेरे साथ गाली-गलौच और मारपीट की है. मुझे बुरी तरह से पीटा गया है. मैं सबसे रिक्वेस्ट करती हूं कि मेरी मदद करें. न्यूज चैनल और इंडस्ट्री के लोग मुझे मुश्किल से बाहर निकालें. वैष्णवी ने ये वीडियो खुद अपने अकाउंट से शेयर नहीं किया है. हिमांशु शुक्ला नामक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उनका वीडियो शेयर करते हुए मुंबई पुलिस से उनके लिए मदद मांगी है.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो एक्ट्रेस ने खुद के साथ हुए हाथापाई के बारे में बताया और सभी से मदद करने के का अनुरोध कर रही हैं। वैष्णवी ने अपने चेहरे, होंठ और हाथ पर लगे चोट के निशानों को भी दिखाया है। वैष्णवी धनराज ने बताया कि उन्होंने ये वीडियो पुलिस स्टेशन से शूट किया है। एक्ट्रेस की पोस्ट पर मुंबई पुलिस ने भी रिस्पांस किया है। पुलिस की ओर से उनका कॉन्टेक्ट नंबर मांगा गया। ताकि, वो इस पुरे मामले की जांच कर सकें।

शादी में झेला दर्द
ये पहला मौका नहीं जब वैष्णवी फिजिकल वॉयलेंस का शिकार हुई हैं. 2016 में उन्होंने एक्टर नितिन शेरावत से शादी की थी. पर शादी के बाद उन्हें तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ा. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि शादी के बाद वो घरेलू हिंसा का शिकार हुई थीं. इसलिए पति से तलाक लेकर अलग होना पड़ा. नितिन पर बड़ा आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा था कि उनके हसबैंड ने उन्हें इतनी बुरी तरह पीटा था कि उनके पैरों से खून निकलने लगा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here