Home छत्तीसगढ़ PM आवास के फैसले को बताया ऐतिहासिक,गरीबो के घर का सपना अब...

PM आवास के फैसले को बताया ऐतिहासिक,गरीबो के घर का सपना अब होगा साकार – शकील अहमद

0

Called the decision of PM Housing as historic, the dream of the poor’s house will now come true – Shakeel Ahmed

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का प्रदेश की जनता ने जताया आभार

RO NO - 12784/135  

रायगढ़ – छत्तीसगढ़ प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद कैबिनेट की पहली बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री आदरणीय विष्णुदेव साय जी ने 18 लाख पीएम आवास को मंजूरी दी है। इस प्रथम निर्णय का स्वागत करते हुए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष शकील अहमद ने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार बनते ही प्रदेश में 18 लाख पीएम आवास को बनने से रोक दिया था जिससे प्रदेश के लाखों गरीब परिवार को आवास से वंचित होना पड़ा था, किसी का एक क़िस्त तो किसी का दो क़िस्त मिलने के बाद अगले क़िस्त की राशि के लिए 5 साल तक दर दर भटकते रहे परन्तु अधूरे आवास की राशि नही मिल पाई और न ही नए पीएम आवास की मंजूरी मिल पाई। समूचे प्रदेश में भूपेश सरकार द्वारा सभी मूलभूत कार्य, बिजली,सड़क,पानी, पुल पुलिया के सभी विकास कार्य पर रोक लगा दिया गया था परंतु छत्तीसगढ़ प्रदेश में अब साय कैबिनेट के इस फैसले से प्रदेश के हर समाज के गरीबों का पक्के का घर का सपना अब साकार होगा।
अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शकील अहमद ने आगे कहा की विगत 5 साल से विकास की बाँट जोह रहे छत्तीसगढ़ प्रदेश के हर विधानसभा एवं अंतिम छोर में बसे गांव में अब विकास की गंगा बहेगी। फिर से छत्तीसगढ़ अग्रणी एवं विकसित राज्यों की गिनती में रहेगी क्योंकि छत्तीसगढ़ को भाजपा ने ही बनाया है और भाजपा ही संवारेगी।
अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष शकील अहमद ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी एक है भाजपा का वादा था शपथ ग्रहण करते ही गरीबों का आवास तत्काल स्वीकृत किया जाएगा। प्रदेश के हर गरीब के लिए अपना घर भाजपा का संकल्प है और इसे भाजपा ने पूरा किया है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कैबिनेट की प्रथम बैठक के दौरान ही 18 लाख पीएम आवास को मंजूरी देकर गरीबों का सपना पूरा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here