Home Blog Divya Pahuja Murder: कत्ल के 11 दिन बाद हरियाणा में यहां मिला...

Divya Pahuja Murder: कत्ल के 11 दिन बाद हरियाणा में यहां मिला दिव्या पाहुजा का शव, पीठ पर बने टैटू से बहन नैना ने की पहचान

0

Divya Pahuja Murder: Divya Pahuja’s body found here in Haryana 11 days after the murder, sister Naina identified her by the tattoo on her back.

मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में एक नहर में मिला है।

RO NO - 12945/101

पीठ पर बने टैटू से दिव्या पाहुजा की बहन नैना पाहुजा ने शव की पहचान की है।

गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी क्राइम विजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

पुलिस ने गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश बरामद कर ली है. शव की तलाश करने के लिए NDRF का 25 सदस्यीय दल पटियाला पहुंचा था. एनडीआरएफ की टीम गुरुग्राम और पंजाब पुलिस के साथ मिलकर पटियाला से खनौरी बॉर्डर तक नहर में शव की तलाश कर रही थी. लेकिन दिव्या पाहुजा की लाश हरियाणा के टोहाना नहर से बरामद हुई .नहर से शव निकालने के बाद उसकी एक तस्वीर पुलिस ने दिव्या के घर वालों को भेजी, जिसे देखकर उन्होंने ने लाश की शिनाख्त की. गुरुग्राम क्राइम ब्रांच की 6 टीमें शव को ढूंढने में लगी थीं.

बता दें कि गत 2 जनवरी को गुरुग्राम के द सिटी पॉइंट होटल के रूम नंबर 111 में दिव्या की गोली मारकर हत्या की गई थी. इस वारदात को होटल के मालिक अभिजीत सिंह ने अंजाम दिया था. इस केस में पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार बलराज नाम के आरोपी से पूछताछ के बाद हरियाणा पुलिस को दिव्या पाहुजा की लाश बरामद करने में कामयाबी मिली. बलराज ने ही पुलिस को बताया था कि उसने दिव्या की लाश हरियाणा के टोहाना नहर में फेंकी थी. दरअसल, दिव्या पाहुजा हत्याकांड के मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह ने शव को ठिकाने लगाने का काम अपने गुर्गे बलराज गिल को सौंपा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here