Home Blog मुंबई से गुवाहाटी जा रही फ्लाइट की बांग्लादेश के ढाका में कराई...

मुंबई से गुवाहाटी जा रही फ्लाइट की बांग्लादेश के ढाका में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग,कांग्रेस नेता बोले – बिना पासपोर्ट विदेश आ गए

0

Flight going from Mumbai to Guwahati made emergency landing in Dhaka, Bangladesh, Congress leader said – came abroad without passport

मुंबई से गुवाहाटी जा रही IndiGo की फ्लाइट के बांग्लादेश की राजधानी ढाका में इमरजेंसी लैंडिग करने की खबर है. मिल रही जानकारी के अनुसार IndiGo की फ्लाइट संख्या 6E 5319 को मुंबई से गुवाहाटी जाना था लेकिन गुवाहाटी में घना कोहरा होने की वजह से फ्लाइट वहां लैंड नहीं हो पाया और उसे ढाका के एयरपोर्ट पर उतारा गया. खास बात ये है कि इस फ्लाइट में जितने भी यात्री हैं उनके पास पासपोर्ट नहीं है. ऐसे में सभी यात्री ढाका एयरपोर्ट पर खड़े इस विमान के अंदर ही बैठे हैं.

RO NO - 12784/135  

मुंबई यूथ कांग्रेस के नेता ने किया पोस्ट
एक्स पर एक पोस्ट में मुंबई यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सूरज सिंह ठाकुर ने इस घटना को लेकर पोस्ट किया। उन्होंने कहा, “मैंने इंडिगो की मुंबई से गुवाहाटी जाने वाली फ्लाइट 6ई 5319 में सफर किया। लेकिन घने कोहरे की वजह से फ्लाइट गुवाहाटी में लैंड नहीं कर सकी, बल्कि इसे ढाका डायवर्ट किया गया।” ठाकुर ने कहा कि फिलहाल फ्लाइट के सभी पैसेंजर बिना पासपोर्ट के अंतरराष्ट्रीय सीमा के पार हैं।

उन्होंने बताया कि यात्रियों को फ्लाइट के अंदर ही बिठाया गया है। मैं नौ घंटे से विमान में ही हूं। मैं भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए मणिपुर के इंफाल जाने वाला था। अब देखते हैं कि कब गुवाहाटी पहुंचते हैं और फिर वहां से इंफाल की फ्लाइट मिलती है।

इंडिगो ने जारी किया बयान
इंडिगो की ओर से जारी बयान के मुताबिक, परिचालन कार्यों के चलते फ्लाइट को ढाका से गुवाहाटी वापस लाने के लिए नए क्रू को तैनात किया गया। इस दौरान यात्रियों को समय-समय पर अपडेट दिए गए और उन्हें खाने-पीने की सुविधा मुहैया कराई गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here