Home विविध इंसानियत हुई शर्मसार: रोड पर तड़पता रहा व्यापारी…लोग उसके पैसे लूटते रहे,...

इंसानियत हुई शर्मसार: रोड पर तड़पता रहा व्यापारी…लोग उसके पैसे लूटते रहे, वीडियो वायरल

0

यूपी के आगरा जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां सड़क हादसे के बाद पीड़ित की मदद करने के बजाय वहां मौजूद लोग वीडियो बनाते हुए और पीड़ित के पैसे लूटते हुए दिखाई दिए. 47 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने कहा है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज की जाएगी.

टैंकर से कई लोगों को रौंदने की खबर थी

परिवार के लोगों ने बताया, धर्मेंद्र आगरा की खोवा मंडी से बाइक पर खोवा लेकर मथुरा लेकर जाते थे। शाम को तगादा कर वापस आते थे। उस दिन भी वो मंडी करने के बाद तगादा कर वापस आ रहे थे। मंगलवार की शाम सवा 6 बजे बेटी ने उन्हें फोन किया तो उन्होंने बताया था कि वो फरह पर पहुंच गए हैं। एक घंटे में आ जाएंगे। घर वाले इंतजार करने लगे। रात नौ बजे तक वापस नहीं आए तो घरवाले उन्हें तलाशते हुए फरह तक गए। पुलिस से पूछा कि यहां कोई एक्सीडेंट तो नहीं हुआ। पुलिस ने बताया कि सिकंदरा के हाईवे पर एक टैंकर ने कई लोगों को रौंद दिया है। घरवाले हाईवे की तरफ भागे। थाने पर आकर देखा तो धर्मेंद्र की बाइक पूरी तरह से टूटी पड़ी थी।

RO NO - 12784/135  

वायरल वीडियो में दिख पैसे उठा रहे लोग

पुलिस से बाइक के बारे में पूछताछ कि तो बताया कि धर्मेंद्र को एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा है। वो एसएन पहुंचे। वहां जाकर पता चला कि धर्मेंद्र की मौत हो गई है। भाई महेंद्र ने बताया, धर्मेंद्र हर दिन करीब एक से डेढ़ लाख रुपए का तगादा करके लाते थे। उस दिन भी उनके पास करीब सवा लाख रुपए थे। रुपए उनके बैग में थे। उन्होंने पुलिस से बैग के बारे में पूछा था, लेकिन किसी ने कोई जानकारी होने से मना कर दिया। इसके अलावा एक डायरी थी, जिसमें तगादे के रुपए लिखे थे। वायरल वीडियो में दिखा कि लोग रुपए उठा रहे। भाई महेंद्र ने बताया, शुक्रवार को उनके पास हादसे का एक वायरल वीडियो आया। इसमें दिख रहा है कि उनके भाई घायल अवस्था में हैं। उनके आसपास लोगों की भीड़ है। उनके बैग से रुपए बाहर फैल गए हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि रुपए इकट्‌ठे कर लो और पुलिस को जमा कर दो। कुछ कह रहे हैं कि पुलिस को मत दो। अपने पास रख लो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here