Home Blog ‘न मोदी से डरना, न शाह से डरना…’, “हम सिर्फ जमीन-ओ-आसमान को...

‘न मोदी से डरना, न शाह से डरना…’, “हम सिर्फ जमीन-ओ-आसमान को बनाने वाले से से डरते हैं ,ओवैसी ने एक वीडियो शेयर करते हुए X हैंडल पर लिखा

0

Neither be afraid of Modi, nor be afraid of Shah…’, “We are only afraid of the one who created the land and the sky, Owaisi wrote on the X handle while sharing a video.

प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि वह अल्लाह के सिवाय किसी से नहीं डरते हैं। हैदराबाद से सांसद ने लोगों को भी सलाह दी कि वे न तो पीएम मोदी से डरें और न ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से डरें। वे सिर्फ और सिर्फ ऊपर वाले से डरें। एआईएमआईएम चीफ ने ये बात बुधवार को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर कहीं।

RO NO - 12784/135  

ओवैसी ने 36 सेकेंड्स का एक वीडियो शेयर करते हुए X हैंडल पर लिखा, “हम सिर्फ जमीन-ओ-आसमान को बनाने वाले से से डरते हैं, बाकि किसी से भी नहीं डरते हैं।”

उन्होंने इस दौरान जो वीडियो क्लिप शेयर की थी, उसमें वह जनसभा के दौरान शायराना अंदाज में कहते नजर आए- हम सिर्फ जमीन-ओ-आसमान को बनाने वाले से (अल्लाह के संदर्भ में) से डरते हैं. बाकी किसी से भी नहीं डरते हैं. जो मैं गुनहगार हूं, खताकार हूं, सियाकार हूं…मैं क्या हूं, मेरे रब को मालूम मगर मैं सिर्फ अल्लाह से डरता हूं और तुमको भी बोलने आया हूं कि न मोदी से डरना, न शाह से डरना और न हुकूमत से डरना…किसी से नहीं डरना. सिर्फ अल्लाह से डरना.
एआईएमआईएम के एमपी ने इससे पहले प्लेस ऑफ वर्शिप एक्ट (उपासना स्थल अधिनियम) का जिक्र छेड़ा था और कहा था कि यह संसद का बनाया हुआ है. ऐसे में क्यों मोदी सरकार कहती है कि हम इस पर स्टैंड करते हैं. विरोध का क्या है? 6 दिसंबर को बाबरी मस्जिद को किसने शहीद किया. यह मुद्दा जिंदगी भर रहेगा. अगर मस्जिद को आप शहीद नहीं करते तो कोर्ट का फैसला क्या आता? 6 दिसंबर तो एक फैक्ट है. क्या हम चाहेंगे कि दोबारा 6 दिसंबर हो? दूध का जला छाछ को भी फूंक फूंककर पीता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here